Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जुनैद हत्याकांड: पुलिस ने 4 को हिरासत में लिया

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने मृतक जुनैद के परिवार को 10 लाख रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया था।

जुनैद हत्याकांड: पुलिस ने 4 को हिरासत में लिया

बल्लभगढ़ पुलिस ने जुनैद मर्डर केस में चार आरोपियों को हिरासत में लिया है। उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले दिल्ली से ईद के खरीददारी कर अपने गांव बल्लभगढ़ वापस लौट रहे जुनैद की हरियाणा के पलवल में ट्रेन में सीट को ले कर हुए विवाद में कुछ लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी।

इस मामले में पहले भी हरियाणा पुलिस 5 आरोपियों को हिरासत में ले चुकी है। इस बार पुलिस ने बल्लभगढ़ के हथीन से चार आरोपी युवकों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने पूछताछ के दौरान हुए शक के आधार पर इन युवकों को गिरफ्तार किया है।

जीआरपी फरीदाबाद के एसपी कमलदीप ने जानकारी दी कि जुनैद हत्याकांड में चार और आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है। गिरफ्तार शख्स में एक दिल्ली सरकार में कार्यरत 50 वर्षीय कर्मचारी भी शामिल है।

उल्लेखनीय है कि बल्लभगढ़ के जुनैद हत्याकांड का लोगों ने काफी विरोध किया, यहां तक कि ईद में उसके गांव के लोगों ने बांह पर काली पट्टी बांधी और ईद का भी बहिष्कार किया।

विपक्ष ने भी जुनैद हत्याकांड को मुद्दा बनाते हुए हरियाणा की खट्टर सरकार को निशाने पर लिया है। जिसके बाद हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने मृतक जुनैद के परिवार को 10 लाख रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया था।

इस मामले पर दिल्ली के जंतर मंतर पर लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

Next Story
Share it
Top