Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एटीएम काटकर 6 लाख की नगदी उड़ाने वाला गिरफ्तार, दो पहले ही पुलिस के कब्जे में

जांच में सामने आया कि रात को अज्ञात युवकों ने गैस कटर से एटीएम मशीन को काटा है तथा एटीएम में रखे कैश को चोरी करके फरार हो गए। एटीएम में छह लाख आठ हजार रुपये कैश था।

चाकू दिखाकर करते थे लूटपाट, दो गिरफ्तार
X
चाकू की नोंक पर लूट (प्रतीकात्मक फोटो)

गांव आंवल में एसबीआई बैंक एटीएम में हुई चोरी की वारदात में शामिल रहे आरोपित को प्रोडक्सन वारंट पर गिरफ्तार किया गया है। आरोपित को दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। वारदात में पांच आरोपित शामिल रहे हैं जिनमें से दो आरोपित पहले गिरफ्तार हो चुके हैं। मामले की गहनता से जांच जारी है।

कलानौर एसएचओ श्रीभगवान ने बताया कि 17 मार्च को पुलिस को सूचना मिली कि गांव आंवल में स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम में चोरी हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। एसबीआई बैंक शाखा गांव आंवल के शाखा प्रबंधक रोमी अरोड़ा की शिकायत पर केस दर्ज किया गया।

जांच में सामने आया कि रात को अज्ञात युवकों ने गैस कटर से एटीएम मशीन को काटा है तथा एटीएम में रखे कैश को चोरी करके फरार हो गए। एटीएम में छह लाख आठ हजार रुपये कैश था। मामले की जांच करते हुए सामने आया कि वारदात को अंजाम देने वाला गिरोह के सदस्य किसी अन्य वारदात में गिरफ्तार हो चुके हैं जो अलग-अलग जेलों में बन्द है।

रोहतक कोर्ट से अनुमति के बाद गांव शिकारपुर जिला नूहं निवासी सद्दाम उर्फ फेमू को प्रोडक्सन वारंट पर गिरफ्तार किया गया है। वह एक अन्य मामलें में गिरफ्तार होकर तिहाड़ जेल मे बन्द था। आरोपी को दो दिन के पुलिस हिरासत रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

आरोपित ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर दिल्ली, सोनीपत, झज्जर, गुरूग्राम, तावड़ू में एटीएम चोरी की कई वारदातो को अंजाम दे रखा है। सद्दाम 6 अपराधिक वारदातो में शामिल रहा है। गांव आंवल में हुई वारदात में पांच आरोपित शामिल रहे है। वारदात में शामिल दो आरोपित पहले गिरफ्तार हो चुके है। वारदात में शामिल एक आरोपित झज्जर जेल व एक भौंडसी जेल में बन्द है जिन्हें जल्द ही प्रोडक्सन वारंट पर गिरफ्तार किया जाएगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story