Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

न्यायालय ने लड़ाई के झगड़े में दी जमानत, पुलिस दोबारा ले जाने लगी तो हुआ हंगामा

भिवानी के न्यायालय परिसर के गेट न. 3 के आगे शनिवार को अचानक हंगामा हो गया। यह हंगामा उस वक्त हुआ जब खाखी वर्दी में कुछ लोग उसे एक निजी कार में बैठा कर ले जाने लगे। उसी समय उसकी पत्नी ने ओर आस पास के लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया।

हत्थे चढा एक लाख का इनामी गैंगस्टरप्रतीकात्मक फोटो

भिवानी के न्यायालय परिसर के गेट न. 3 के आगे शनिवार को अचानक हंगामा हो गया। एक व्यक्ति जोर-जोर से चिल्लाने लगा। यह हंगामा उस वक्त हुआ। जब खाखी वर्दी में कुछ लोग उसे एक निजी कार में बैठा कर ले जाने लगे। उसकी समय उसकी पत्नी ने ओर आस पास के लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। बाद में बवानीखेड़ा पुलिस उसे लेकर गई तब जाकर मामला शांत हुआ।

जानकारी के अनुसार बवानीखेड़ा निवासी राजकुमार लड़ाई झगड़े के मामले में था। उसे बवानीखेड़ा पुलिस ले कर आज न्यायालय में आई थी। वकील ने उसकी जमानत अर्जी कोर्ट में पेश की तो बेल हो गई। उसके बाद तभी अचानक कुछ खाकी वर्दी में लोग आए और बोले कि आप(राजकुमार) उनके साथ चले आपके फ़ोटो खिंचवाने है।

राजकुमार उनकी बात मानकर पुलिस के साथ चलने लगा अचानक वे लोग उसे एक निजी गाड़ी में बैठाने लगे और कहा कि वे सतनाली की पुलिस है और वे एटीएम चोरी के मामले में उसकी तलाश कर रहे थे। इतना सुनते ही जैसे राजकुमार के पैरों तले जमीन खिसक गई।

उसने चिल्लाना शुरू कर दिया और कहा कि वे लोग जबरदस्ती उसे ले जा रहे है। लोगां के सामने राजकुमार ने कहा कि वह किसी भी मामले में आरोपी नही है। उसे जबरदस्ती ले जाया जा रहा है। पुलिस ने उसे कोई वारंट भी नहीं दिया और उसे मारपीट कर ज़बरदस्ती आरोपी बना दिया जाएगा।

उसने बताया की वह तो टायर पंचर की दुकान चलाता है। करीब एक घंटे तक कोर्ट के बाहर हंगामा रहा। बाद में फिर से बवानीखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और उसके अपने साथ ले गई। तब जाकर मामला शांत हुआ। दूसरी तरफ सतनाली पुलिस के ओर से आये पुलिसकर्मी ने बताया कि यह एटीएम चोरी व 420 के आरोपी था वे लोग पूछताछ कर रहे थे।

Next Story
Top