Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पीएम मोदी देश में मुसलमानों के सबसे बड़े नेता, रैलियों में सुनने के लिए बड़ी संख्या में आते हैं मुस्लिम

रोहतक (Rohtak) में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) ने प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) को भारत में मुसलमानों का सबसे बड़ा नेता (Biggest Leader of Muslims) बताया। उन्होंने कहा कि मोदी ने दुनिया में कट्टर इस्लाम (Redical Islam) की थ्योरी को रिजेक्ट किया है।

पीएम मोदी देश में मुसलमानों के सबसे बड़े नेता : शाहनवाज हुसैनPM MOdi biggest leader of Muslims in India claims Shahnawaz Hussain

हरियाणा विधानसभा चुनावों से पहले प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) को मुसलमानों का सबसे बड़ा नेता (Biggest Leader of Muslims) बताया गया है। भाजपा प्रवक्ता (BJP Spokesperson) शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) ने कहा कि उन्होंने दुनिया में कट्टर इस्लाम (Redical Islam) की थ्योरी को रिजेक्ट किया है। रोहतक (Rohtak) में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा मुस्लिम समाज में पीएम मोदी के प्रति विश्वास बढ़ा है। हरियाणा में भाजपा ने कई मुस्लिम उम्मीदवार मैदान में उतारे हैं। शाहनवाज ने प्रधानमंत्री मोदी की रैलियों की जिक्र करते हुए कहा कि जहां भी पीएम रैली करने जाते है मुसलमानों की अच्छी-खासी भीड़ उन्हें सुनने के लिए आती है।

कांग्रेस ने हुड्डा को खुश करने के लिए दी तंवर की बलि

शाहनवाज हुसैन ने अशोक तंवर के इस्तीफे पर कहा कि कांग्रेस ने हुड्डा को खुश करने के लिए दी तंवर की बलि दी है। कांग्रेस में चल रही आपसी कलह पर हुसैन बोले कांग्रेस के चिराग से ही उनके घर में आग लगी है। तंवर के इस्तीफे को कांग्रेस का अंदरूनी मामला बताते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए तंवर के साथ अन्याय हुआ जिसका अब वह पार्टी से बदला लेंगे।भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन का कहना है कि हरियाणा में हुड्डा कांग्रेस और राहुल कांग्रेस के बीच की लड़ाई है। कांग्रेस डूबता जहाज है। इस चुनाव में उसका सफाया हो जाएगा।

भाजपा प्रवक्ता ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में वर्चस्व की लड़ाई चल रही है सब नेता आपस में ही एक दूसरे को गिराने में लगे हैं। उन्होंने हुड्डा के धारा 370 पर सरकार के समर्थन करने पर चुटकी लेते हुए कहा कि कार्यकर्ता भी सोचने लगे थे हुड्डा नई पार्टी बना रहे हैं।

Next Story
Top