Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शख्स ने खुद पर तेल छिड़कर किया खुदकुशी का प्रयास, महिला पर लगाया ब्लैकमेल करने का आरोप

पीडि़त व्यक्ति (Victim Person) करीब 30 प्रतिशत (Thirty Percent) तक झुलस गया है। परिजनों ने एक महिला पर उसे ब्लैकमेल (Blackmail) करने का आरोप लगाया है। पुलिस (Police) मामले में जांच कर रही है।

Demo PictureDemo Picture

यमुनानगर (Yamunanagar) की विजय नगर कॉलोनी (Vijay Nagar Colony) में संदिग्ध हालत में एक 50 वर्षीय व्यक्ति ने खुद पर तेल छिड़कर आग लगाकर खुदकुशी (Attempt Suicide) का प्रयास किया। गंभीर हालत में उसे ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां से उसकी हालत चिंताजनक होने पर चिकित्सकों ने उसे मुलाना स्थित अस्पताल के लिए रैफर कर दिया।

बताया गया है कि पीडि़त व्यक्ति करीब 30 प्रतिशत तक झुलस गया है। परिजनों ने एक महिला पर उसे ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक शहर की विजय नगर कॉलोनी निवासी कमलदीप देर शाम अपने घर पर अकेला था। इस दौरान कमलदीप ने खुद पर तेल छिड़ककर आग लगा ली। शोर सूनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और किसी तरह आग को बुझाया गया।

अस्पताल में किया गया भर्ती

सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए और गंभीर हालत में उसे ट्रामा सेंटर में ले जाया गया। जहां से चिकित्सकों ने उसकी चिंताजनक हालत को देखते हुए उसे मुलाना अस्पताल में भेज दिया।

मौके पर कमलदीप के परिजनों ने बताया कि कई दिनों से उसे एक महिला परेशान कर रही थी। आरोपी महिला उसे हनीट्रेप मामले में ब्लैकमेल कर रही थी। जिससे वह परेशान चल रहा है। इसी परेशानी के चलते कमलदीप ने खुदकुशी करने का प्रयास किया।

मामले में चल रही है जांच

मामले की जांच कर रहे शहर के थाना प्रभारी कमलजीत सिंह का कहना है कि आग में झुलसा व्यक्ति ब्यान देने की हालत में नहीं है। पीडि़त के ब्यानों के आधार पर अगामी कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
Top