Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kaithal : कार में मिला आरकेएसडी के पियन का शव, पुलिसकर्मी सहित 2 पर हत्या का आरोप

कैथल(Kaithal) के आरकेएसडी कॉलेज में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की संदिग्ध हालातों में मौत (Death) हो गई। शव पर कई जगह चोट के निशान थे। हत्या की आशंका जताई जा रही है। वहीं पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Kaithal : कार में मिला आरकेएसडी के पियन का शव, पुलिसकर्मी सहित 2 पर हत्या का आरोप
X

कैथल। आरकेएसडी कॉलेज में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी (Fourth class employee) के तौर पर कार्य करने वाले कर्मबीर का शव घर से कुछ ही दूरी पर एक गाड़ी में मिला है। वहीं मृतक के गर्दन पर जलने के निशान है। हत्या (Murder) की आशंका जताई जा रही है। यह गाड़ी एक पुलिसकर्मी की बताई जा रही है, जो मौके से फरार है। पुलिस (police) ने शव व गाड़ी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि कर्मबीर ने सिविल लाइन थाना कैथल में तैनात हैड कांस्टेबल रणधीर व एक अन्य डायरी संचालक जसबीर गुर्जर के साथ मिलकर गाड़ी में बैठकर शराब पी थी। शनिवार को परिजनों ने कर्मबीर को ढूंढा तो उसका शव पंथ नगर गली नगर-4 में खड़ी गाड़ी में मिला और उसके आसपास कोई नहीं था। बाद में आसपास के लोगों से पता चला कि कर्मबीर के साथ पुलिसकर्मी रणधीर व डायरी संचालक जसबीर भी थे, जिन्होंने मिलकर शराब पी थी।

मामले की सूचना मिलते ही सिविल लाइन एसएचओ प्रहलाद कुमार मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। मृतक के चाचा प्रेमचंद का कहना है कि अगर शराब जहरीली होती तो पुलिसकर्मी व डायरी संचालक पर भी इसका असर होता। लेकिन इसमें पुलिसकर्मी व डायरी संचालक को कुछ नहीं हुआ और वे फरार हैं। उसे आशंका है कि आरोपित पुलिसकर्मी रणधीर व डायरी संचालक ने ही कर्मबीर की हत्या की है। बताया जा रहा है कि मृतक के शरीर पर जले हुए के निशान भी हैं। सिविल लाइन एसएचओ प्रहलाद राय ने बताया कि परिजनों के बयान पर एच.सी. रणधीर व डायरी संचालक जसबीर गुर्जर पर हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है। वहीं एसएचओ ने बताया कि आरोपी पुलिसकर्मी रणधीर थाने में राइडर पर तैनात था, लेकिन कुछ दिन से ड्यूटी पर गैर हाजिर चल रहा था।

और पढ़ें
Next Story