Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नेहरू महाविद्यालय में अभिभावक-शिक्षक मिलन समारोह 29 फरवरी को

शहर के राजकीय स्नातकोत्तर नेहरू महाविद्यालय में आगामी शनिवार को अभिभावक-शिक्षक मिलन समारोह आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में अभिभावकों को विद्यार्थियों की शैक्षणिक प्रगति से अवगत करवाया जाएगा तथा उनके आचरण के संबंध में जानकारी दी जाएगी।

नेहरू महाविद्यालय में अभिभावक-शिक्षक मिलन समारोह 29 फरवरी कोप्रतीकात्मक तस्वीर
हरियाणा के झज्जर शहर के राजकीय स्नातकोत्तर नेहरू महाविद्यालय में आगामी शनिवार को अभिभावक-शिक्षक मिलन समारोह आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में अभिभावकों को विद्यार्थियों की शैक्षणिक प्रगति से अवगत करवाया जाएगा तथा उनके आचरण के संबंध में जानकारी दी जाएगी।

इस अवसर पर सांस्कृतिक गतिविधियां प्रस्तुत की जाएगी और महाविद्यालय के क्रियाकलापों पर आधारित लघु फिल्म का भी प्रदर्शन किया जाएगा। इस तरह का आयोजन महाविद्यालय में पहली बार किया जा रहा है। इसके लिए महाविद्यालय के सभी विद्यार्थियों के अभिभावकों को सूचित किया जा रहा है।

यह जानकारी देते हुए महाविद्यालय की प्राचार्या दीपा कुमारी ने बताया कि समारोह सुबह 11 बजे शुरू होगा। महाविद्यालय के विद्यार्थियों के मेंटर ग्रुप बनाए गए हैं। विभिन्न प्राध्यापकों को उनका मेंटर नियुक्त किया गया है। इसके लिए अलग से रिपोर्ट कार्ड भी तैयार किए गए हैं।

प्राचार्या ने कहा कि अभिभावक निर्धारित तिथि को महाविद्यालय में पहुंचकर अपने बच्चों की शैक्षणिक प्रगति के बारे में जानकारी प्राप्त करें।

Next Story
Top