Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बहरोड़ थाना से फरार बदमाश विक्रम पपला ने मांगी 10 लाख की फिरौती, महेंद्रगढ़ में मुकदमा दर्ज

जांच-पड़ताल में ही सामने आएगा कि फिरौती मांगने वाला विक्रम पपला है या उसके नाम का सहारा लेकर कोई दूसरा व्यक्ति इस काम को अंजाम दे रहा है। अगर कॉल करके फिरौती मांगने वाला शख्स वास्तव में बदमाश विक्रम पपला ही है तो पुलिस की सिरदर्दी बढ़ने वाली है।

जस्ट डॉयल से फोन नंबर लेकर लोन एजेंट को बुलाते थे घर, किडनैप कर मांगते थे लाखों की फिरौतीUsed Call Loan Agent Home With Phone Number From Just Dial, Kidnapped And Demanded Ransom For Millions

राजस्थान के बहरोड़ पुलिस थाना से फरार बदमाश विक्रम पपला एक बार फिर से चर्चा में है। महेंद्रगढ़ शहर के राव तुलाराम चौक के पास रहने वाले गांव पोता निवासी कर्मवीर से 10 लाख की फिरौती मांगने का आरोप लगाया है। फिरौती मांगने वाला अपने आपको मोबाइल कॉल करके विक्रम पपला बता रहा है। इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने तो मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन यह पुलिस के सामने ही बड़ा सवाल खड़ा हो गया है।

अब यह तो जांच-पड़ताल में ही सामने आएगा कि फिरौती मांगने वाला विक्रम पपला है या उसके नाम का सहारा लेकर कोई दूसरा व्यक्ति इस काम को अंजाम दे रहा है। अगर कॉल करके फिरौती मांगने वाला शख्स वास्तव में बदमाश विक्रम पपला ही है तो पुलिस की सिरदर्दी बढ़ने वाली है। आपको बताते चले कि महेंद्रगढ़ जिला के गांव खैराली निवासी बदमाश विक्रम उर्फ पपला को राजस्थान पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान बहरोड़ में बीते दिन 5 सितम्बर की रात को पकड़ा था।

उससे करीब 30 लाख रुपए और कुछ गाडि़यों की फर्जी नंबर प्लेट भी मिली थी। जिस वक्त पुलिस ने उसे पकड़ा, पुलिस को भी आभास नहीं था कि यह बड़ा बदमाश है। अगले ही दिन 6 सितम्बर को बहरोड पुलिस थाना के लॉकअप में बंद विक्रम पपला को उसके साथी छुड़वाकर ले गए थे। इस वारदात में बताया जा रहा है कि बदमाशों ने एके-47 का भी इस्तेमाल किया था। राजस्थान में पहली बार किसी थाना से इस तरह बदमाश के फरार होने से हड़कंप मच गया था।

इसके बाद राजस्थान पुलिस ने स्पेशल टीम का गठन कर हरियाणा, राजस्थान, यूपी, दिल्ली सहित देश के अन्य हिस्सों में बदमाश विक्रम पपला को तलाश किया, यह अभियान अभी तक भी निरंतर जारी है। हालांकि फरार करवाने वाले कुछ लोगों को पुलिस ने जरूर अलग-अलग जगह से पकड़ा है। लेकिन दो माह बीत जाने के बाद भी अभी तक विक्रम पपला पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। अब करीब दो माह बाद विक्रम पपला पर फिरौती मांगने का आरोप लगा है और महेंद्रगढ़ सिटी थाना में मुकदमा दर्ज हुआ है।

फिरौती नहीं मिलने पर दी परिवार सहित खत्म करने की धमकी

महेंद्रगढ़ सिटी पुलिस थाना में दी शिकायत में पीडि़त कर्मवीर ने बताया है कि 29 अक्टूबर को दोपहर 3 बजे उसके मोबाइल पर किसी नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाला 10 लाख रुपए की फिरौती मांग रहा था। उसके बाद दिन में 3 से 4 बार कॉल आई और उसने कहा मैं विक्रम उर्फ पप्ला खरौली बोल रहा हूं। वह बोल रहा था कि आज रात 10 बजे तक का टाइम है मैं आपकी कोठी पर आउंगा रात 10 बजे और तुझे व तेरे परिवार को खत्म कर दूंगा। इस धमकी के बाद पीडि़त मानसिक रूप से काफी परेशान है। पीडि़त ने पुलिस ने मांग की है कि जिस मोबाइल नंबर से कॉल आई है जो व्यक्ति उस नंबर का प्रयोग करके धमकी दे रहा है, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। मु­ो व मेरे परिवार को सुरक्षा प्रदान की जाए। इस शिकायत के मिलने के बाद पुलिस हरकत में है।

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार ने बताया कि कर्मवीर की शिकायत के आधार महेंद्रगढ़ सिटी थाना में विक्रम उर्फ पपला के खिलाफ आईपीसी 1860 की धारा 386 के तहत एफआईआर नं. 544 दर्ज की है। पुलिस अब यह जांच कर रही है कि कॉल करने वाला शख्स सच में बदमाश विक्रम उर्फ पपला है, या उसके नाम का सहारा लेकर किसी दूसरे व्यक्ति ने 10 लाख की फिरौती की डिमांड की है।

Next Story
Top