Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी से लौट रहे थे तीन दोस्त, सड़क दुर्घटना में हुआ ये हाल

तीनों मित्र विवाह समारोह में मजदूरी कर वापस लौट रहे थे। तीनों बाइक पर सवार थे। पानीपत में इनकी बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

राजस्थान: सीकर में भीषण सड़क हादसा, मौके पर 7 लोगों की मौत
X
सड़क दुर्घटना (प्रतीकात्मक)

पानीपत के पास रिफाइनरी बाईपास पर भीषण सड़क हादसे में तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई। तीनों मित्र विवाह समारोह में मजदूरी कर वापस लौट रहे थे। तीनों कथित रूप से बाइक पर सवार थे और किसी अज्ञात वाहन ने इनके वाहन को टक्कर मार दी। वहीं हादसे के बाद रिफाइनरी बाइपास पर यातायात रूक गया, जबकि हादसा करने वाला वाहन चालक अपने वाहन को अंधेरे का फायदा उठा कर लेकर फरार हो गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पानीपत रिफाइनरी बाईपास के पास गढ़ी सिकंदरपुर गांव के रास्ते से गांव सौदापुर निवासी का 19 वर्षीय जितेंद्र व 24 वर्षीय सतबीर और 27 वर्षीय गांव सिठाना निवासी बिजेंद्र कथित रूप से बाइक पर सवार होकर अपने गांव जा रहे थे। तीनों विभिन्न समारोह में तंदूर पर रोटियां बनाने का काम करते थे। वहीं तीनों मित्र सतबीर, जितेंद्र व बिजेंद्र विवाह समारोह में मजदूरी करने के बाद बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे।

रास्तें में तीनों अज्ञात वाहन की चपेट में आने से काल का ग्रास बन गए। इधर, पुलिस ने जांच के बाद तीनों शवों की शिनाख्त की और घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को देकर शवों को पानीपत के सिविल अस्पताल भिजवा दिया। वहीं अपने बच्चों की मौत की सूचना मिलने पर तीनों मृतकों के परिजन रोते बिखलते पानीपत के सिविल अस्पताल पहुंचे। पुलिस की जांच में पता चला कि बाइक को गांव गढी सिंकदरपुर के पास शीला पेट्रोल पंप के सामने अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी।

वहीं टक्कर इतनी भीषण थी कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई, हादसे के बाद बाईपास पर यातायात ठप हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और जल्द जांच कर तीनों शवों को सडक से हटवाया और इनकी बाइक को केस की जांच के लिए इंपाउंड किया। पुलिस ने जांच पूरी कर शवों की शिनाख्त की और मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी देकर शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल भिजवा दिया।

इससे पहले पुलिस ने बाइपास पर यातायात सुचारू करवाया। दूसरी ओर, पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक पर केस दर्ज किया और पोस्टमार्टम के बाद तीनों शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया। वहीं पुलिस की मौजूदगी में गांव सिठान में बिजेंद्र का और गांव सौदापुर में जितेंद्र व सतबीर के शवों का अंतिम संस्कार किया गया। डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि सडक हादसे में तीन मजदूरों की मौत हुई है।

तीनों अज्ञात वाहन की चपेट में आए थे, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया और तीनों शवों का अंतिम संस्कार करवाया। उन्होंने बताया कि हादसा करने वाले वाहन की शिनाख्त के लिए पुलिस गहन जांच कर रही है, जल्द ही हादसा करने वाले वाहन की पहचान कर ली जाएगी और आरोपित चालक को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story