Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

चेचेरे भाई का किया अपहरण, फिरौती न मिलने पर की हत्या

पानीपत के जवाहर नगर में चचेरे भाई का अपहरण कर हत्या कर दी है। हत्या करने से पहले चाचा से पांच लाख फिरौती मांगी। फिरौती नहीं मिलने पर हत्या कर दी।

चेचेरे भाई का किया अपहरण, फिरौती न मिलने पर की हत्याचेचेरे भाई का किया अपहरण, फिरौती न मिलने पर की हत्या

पानीपत के जवाहर नगर, तहसील कैंप क्षेत्र में युवक ने अपने चचेरे भाई का अपहरण कर अपने साथियों के साथ मिल कर जहां अपने चाचा से पांच लाख की फिरौती मांगी, वहीं फिरौती मांगने से पहले अपहृत चचेरे भाई की की अपने दोस्त के निवास पर गला दबा कर हत्या कर दी। पुलिस ने बुधवार के तीसरे पहर अपहृत किशोर का गांव सिवाह के पास चौटाला रोड के नाले से शव बरामद किया है। जबकि पुलिस ने अपहरण व हत्या के इस केस में तीन युवकों को हिरासत में लिया है। वहीं इस दुखद घटना से पानीपत में शोक छाया हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जवाहर नगर, तहसील कैंप निवासी दंपति योगेश बिंदल व मोनिका के कुनाल पुत्र व ईशा व साक्षी पुत्रियां है। वहीं 16 वर्षीय कुनाल पुत्र योगेश बिंदल निवासी जवाहर नगर विक्टर पब्लिक स्कूल में कक्षा 10वीं का विद्यार्थी था। मंगलवार की रात करीब आठ बजे जवाहर नगर में निवास कर रहे योगेश बिंदल के बडे भाई संजय का पुत्र शोभित, कुनाल के पास पहुंचा और उसे कहा कि उसे, उनका बडा भाई गोली पुत्र संजय बिंदल घर पर बुला रहा है। ताऊ के पुत्र गोली के बुलावे पर कुनाल उनके घर पहुंच गया। गोली अपने साथ कुनाल को लेकर अपने मित्र रमन पुत्र प्रवीण गोयल निवासी ग्रीन पार्क के घर पहुंच गया। वहीं रमन अपने घर पर अकेला था और उसके परिजन धार्मिक यात्रा पर गए हुए थे।

इधर, गोली का मित्र कशिश भी रमन के घर पहुंच गया। रात करीब नौ बजे गोली, रमन व कशिश ने मिल कर कुनाल की कथित रूप से गला दबा कर हत्या कर दी। वहीं हत्या के बाद गोली अपने घर लौटा आया जबकि रमन व कशिश ने कुनाल के शव को कार में लाद कर चौटाला रोड गंदे नाले में फैंक आए। इधर, जब देर रात तक कुनाल घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। कुनाल की तलाश कराने में गोली सबसे आगे था। वहीं देर रात कुनाल के पिता योगेश के मोबाइल फोन पर कई बार कुनाल का अपहरण करने व उसे छुडाने की एवज में पांच लाख रूपये की फिरौती मांगे जाने, इस घटना सूचना पुलिस को देने पर कुनाल की हत्या की धमकी दी गई।

इधर, परिजनों की सूचना पर पुलिस इस केस की जांच में जुट गई, जबकि कुनाल की जान बचाने के लिए परिजन नगदी एकत्र करने में जुट गए। इधर, कुनाल के घर पर क्या क्या चल रहा है इसकी जानकारी अपहरणकर्ताओं को पल पल में मिल रही थी, जबकि पुलिस की जांच में कुनाल लापता होने से पहले ताऊ संजय के पुत्र गोली के साथ देखा गया इस पर पुलिस का शक गोली पर गहरा गया। पुलिस ने गोली को जांच में शामिल किया और रात भर चली पूछताछ के दौरान पुलिस ने गोली के दोस्त रमन व कशिश को भी हिरासत में ले लिया। बुधवार की दोपहर बाद पुलिस ने आरोपितों की कथित निशानदेही पर कुनाल का शव चौटाला रोड के नाले से बरामद किया।

पुलिस स्वयं भी और एफएसएल की टीम से भी कुनाल अपहरण व हत्याकांड की जांच गोली के साथ कुनाल के जाने से लेकर उसका शव मिलने तक वाले घटनास्थलों पर जाकर की। इधर, सिविल अस्पताल में इनेलो नेता कुलदीप राठी, भाजपा नेता व पार्षद लोकेश नांगरू, समाजसेवी जोगिंद्र स्वामी आदि ने पीडित परिवार को सांत्वना दी। जबकि शाम को विधायक प्रमोद विज अस्पताल पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी डीएसपी बिजेंद्र सिंह से लेकर पीडित परिवार को सांत्वना दी। दूसरी ओर, डीएसपी बिजेंद्र ने बताया कि कुनाल का अपहरण कर उसकी गला दबा कर हत्या की गई है।

वहीं अपहरणकर्ताओं ने कुनाल के पिता से फिरौती मांगने से पहले ही कुनाल की हत्या कर दी थी, जबकि अपहरणकर्ता कुनाल को छोडने की एवज में उसके पिता को बार बार फोन कर पांच लाख की फिरौती की मांग कर रहे थे। उन्होंने बताया कि कुनाल अपहरण व हत्याकांड के कथित आरोपित पुलिस की हिरासत में है और उसे पूरे मामले की जानकारी ली जा रही है। वीरवार को पुलिस, इस केस का पूरा खुलासा करेगी। इधर, पुलिस ने जांच पूरी होने के बाद कुनाल का शव पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल भिजवा दिया था। वहीं कुनाल अपने परिवार में इकलौता पुत्र था, कुनाल की हत्या से उसके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इस घटना से पानीपत में भी शोक छाया हुआ है।

Next Story
Top