Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार ढोंगी बाबा ने पुलिस पूछताछ में किए बड़े खुलासे

पंचकुला में दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार बाबा लक्ष्य नंद सरस्वती ने पुलिस पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए हैं। बाबा ने बच्चियों को डरा धमकाकर उनके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

महिला क्लर्क से अशलील हरकत, एडीए समेत तीन नामजदमहिला क्लर्क के साथ दुष्कर्म (प्रतीकात्मक फोटो)

पंचकुला में गिरफ्तार हुए ढोंगी बाबा लक्ष्य नंद सरस्वती ने पुलिस पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए हैं। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आरोपी में बात सामने आई है कि लक्ष्य नंद सरस्वती ने बच्चियों के साथ दुष्कर्म किया है।

पूछताछ में पता चला कि लक्ष्य नंद सरस्वती ने बच्चियों को दुष्कर्म के बाद धमकी भी दी थी कि अगर किसी को कुछ बताया तो जान से मार दूंगा। दोनों लड़कियां हिमाचल की रहने वाली है और बसंत पंचमी पर्व के लिए त्रिलोकपुरा आश्रम में आई हुई थी।

लक्ष्य नंद सरस्वती दो लड़कियां के साथ दुष्कर्म की मामले में गिरफ्तार

हिमाचल की रहने वाली दोनों लड़कियां के साथ आरोपी बाबा लक्ष्य नंद सरस्वती ने दुष्कर्म किया और इसके बाद किसी को कुछ न बताने की धमकी भी दी। लाजमी हैं बच्चियां इस घटना के बाद सहम गई जिसका फायदा उठाकर ढोंगी बाबा लक्ष्य नंद सरस्वती बच्चियों के साथ तीन दिन तक दुष्कर्म करता रहा।

बच्चियों की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए आरोपी बाबा को गिरफ्तार किया था। आरोपी लक्ष्य नंद सरस्वती को आज पंचकुला कोर्ट में पेश किया जाएगा।


Next Story
Top