Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेप पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए पिता काट रहा था चक्कर, मौत होने पर लोगों ने लगाया जाम

गैंगरेप पीड़िता के आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से नाराज परिजनों ने एक महीने पहले जाम लगाया था। जिसके बाद पुलिस ने किसी की गिरफ्तारी नहीं की थी। पुलिस थाने के चक्कर लगाते लगाते पीड़िता के पिता की आज मौत हो गई है।

रेप पीड़िता बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए थाने के चक्कर काट रहे पिता की मौत
X
रेप पीड़िता के पिता की मौत (फाइल फोटो)

हरियाणा के पलवल में अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए थाने के चक्कर काट रहे पीड़िता के पिता की मौत हो गई है। जिसके बाद परिजनों ने शव को सड़क पर रख कर पुलिस से इंसाफ की मांग की है। जिस कारण सड़क पर लंबा जाम लग गया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाने की कोशिश कर रही है।

एक महीने पहले पलवल में एक लड़की के साथ गैंगरेप हुआ था। जिसके बाद पीड़िता के परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस थाने के चक्कर लगा रहे थे। पुलिस ने मामले में कार्रवाई न करते हुए किसी भी आरोपी गिरफ्तार नहीं किया था। नाराज परिजनों ने पहले भी सड़क पर जाम लगाया था। परिजनों के ऐसा करने के बाद पुलिस ने उनसे 5 दिन का समय मांगा था। जिसके बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई थी।

वहीं पुलिस थाने के चक्कर लगाते हुए गैंगरेप पीड़िता के पिता की आज मौत हो गई है। जिसके बाद परिजन हथीन मिंडकोला रोड पर शव रखकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं। थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद है।

और पढ़ें
Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story