Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पाकिस्तान ने हैक की भाजपा नेता की वेबसाइट, घायल अभिनंदन की तस्वीरें लगायीं

पाकिस्तान के हैकरों ने एक बार फिर नापाक हरकत की है। भाजपा के नेता की वेबसाइट हैक कर अभिनंदन की तस्वीरें लगायी गई हैं।

पाकिस्तान ने हैक की भाजपा नेता की वेबसाइट, घायल अभिनंदन की तस्वीरें लगायींभाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रमन मलिक की वेबसाइट को पाकिस्तानी हैकरों ने हैक किया

पाकिस्तान के हैकरों ने एक बार फिर नापाक हरकत को अंजाद दिया है। हरियाणा भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता की वेबसाइट को हैक कर लिया। वेबसाइट हैक कर कश्मीर और अभिनंदन को लेकर टिप्पणी की है। इसके साथ ही अभिनंदन की तस्वीरें भी लगायी हैं।

हरियाणा भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रमन मलिक की वेबसाइट ramanmalik.in मंगलवार को हैक की गई है। पाकिस्तानी हैकरों ने वेबसाइट हैक कर विंग कमांडर अभिनंदन की तस्वीरें लगायी हैं। फोटो उस वक्त के हैं जब वो पाकिस्तान के एफ 16 विमान को मारने के बाद पाकिस्तान में चले गए। इसके अलावा कहा है कि 27 फरवरी को जो आप लोग विमान की फोटो दिखा रहे थे दरअसल आपके अपने मिग 21 का था।

दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर भी सख्त टिप्पणी की है। हैकर ने मोदी को टैग करते हुए कहा है कि हमसे मत लो पंगा कहीं ऐसा न हो बाद में इतना मूंह काला हो कि दोबारा से फिर सब पायलट को वीर चक्र देना पड़े।

आजाद कश्मीर का लगाया नारा

दूसरी तरफ कश्मीर की आजादी को लेकर भी मांग की गई है। हैकर ने फ्री कश्मीर का नारा दिया है। इसके अलावा भाजपा प्रवक्ता की वेबसाइट पर पाकिस्तान जिंदाबाद भी लिखा है।


Next Story
Top