Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कार की चपेट में आने से पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत, एक अन्य हादसे में बाइक सवार की मौत

गुरुवार को अंबाला हिसार रोड पर एक कार की चपेट में आने से पिता और 5 साल के बेटे की दर्दनाक मौत हो गई।

राजस्थान: सीकर में भीषण सड़क हादसा, मौके पर 7 लोगों की मौतसड़क दुर्घटना (प्रतीकात्मक)

अंबाला-हिसार रोड पर नसीरपुर के एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक 30 वर्षीय व्यक्ति व उसके 5 साल के बेटे की कार की चपेट में आकर मौत हो गई। हादसा बुधवार रात 9 बजे का है। जगनारायण निवासी गांव समुध, जिला सिंगरौली, मध्यप्रदेश मेहनत मजदूरी का काम करता था

वह अंबाला में नसीरपुर क्षेत्र में किराये के मकान में अपनी पत्नी व तीन बच्चों के साथ रहता था। रात को वह अपनी पत्नी व तीनों बच्चों के साथ घर से घूमने निकला था। जब यह परिवार मेन रोड पार कर रहा था तो अंबाला की ओर से आई कार ने इन्हें चपेट में ले लिया। हादसे में जगननाथ व उसका 5 साल का बेटा शिवाजी घायल हो गये।

बाद में राहगीरों की मदद से दोनों को शहर सिविल अस्पताल में लाया गया, जहां शिवाजी को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि जगननाथ को जीएमसीएच-32 चंडीगढ़ रेफर किया गया था, जहां जगननाथ की इलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस ने मृतक की पत्नी कुसुम की शिकायत पर आरोपित कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि कार चालक हादसे के बाद मौके से भाग गया था, लेकिन राहगीरों ने पुलिस को बताया कि जिस कार से हादसा हुआ, वह बोलेरो गाड़ी थी।

कंटेनर ने बाइक सवार को कुचला-अंबाला-जगाधरी रोड पर गांव साहा के पास बाइक सवार की कंटेनर से कुचले जानेे से मौत हो गई। मृतक की पहचान स्मृति पुत्र राजकुमार निवासी गांव धनौरी, अंबाला के तौर पर हुई है।

वह साहा में कोका कोला फैक्ट्री में काम करता था। गत सुबह जब स्मृृति बाइक पर अपने घर से ड्यूटी जा रहा था तो सामने से आ रहे कंटेनर ने उसे कुचल दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कंटेनर ने एक अन्य बाइक सवार को भी चोट पहुुंचाई।

Next Story
Top