Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पद्मावत फिल्म विरोधः स्कूली बस हमले पर हरियाणा के मंत्री ने दी ये सफाई

हरियाणा के मंत्री रामविलास शर्मा ने बयान देते हुये कहा है कि यह एक चिंताजनक घटना है, और मुझे विश्वास है कि आज इस पूरे मुद्दे का समाधान होगा।

पद्मावत फिल्म विरोधः स्कूली बस हमले पर हरियाणा के मंत्री ने दी ये सफाई
संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत पर चल रहे लगातार घमासान के बाद बीते बुधवार को गुरुग्राम में फिल्म के विरोध में करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने एक स्कूल बस पर हमला किया। इस हमले के बाद हरियाणा के मंत्री रामविलास शर्मा ने सफाई देते हुए कहा है कि यह एक चिंताजनक घटना है। मुझे विश्वास है कि आज इस पूरे मुद्दे का समाधान होगा। हमें ऐसी घटना का अंदेशा नहीं था।
इसके पहले केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने पद्मावत विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता इतिहास को तोड़-फोड़ करने की इजाजत नहीं देती, तो जो लोग फिल्म पद्मावत को विरोध कर रहे हैं। उसके साथ बैठकर इसको सुलझाया जाये। जब चीजें सहमति से नहीं होती हैं तो फिर उसमें गड़बड़ होती है।
आपको बता दें कि बीते बुधवार को करणी सेना के कार्यकर्ता देश की राजधानी से लगे गुरूग्राम में फिल्म पद्मावत का विरोध कर रहे थे तभी वहां से गुजरी रही एक स्कूल की बस पर उन्होंने हमला कर दिया था। बस में बैठे बच्चों पर उन्होंने पत्थरबाजी की थी। जिसमें दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये थे।
करणी सेना द्वारा किये गये इस हमले में स्कूली बस के शीशे तोड़ दिये गये थे। प्रदर्शन कर रही भीड़ ने जब स्कूल बस को रोका और उस पर हमला किया तो बस में सवार टीचर ने सभी बच्चों को फर्श पर लेट जाने को कहा। इस हमले से बच्चे डर गए और वहां चीख पुकार मच गई थी।
आपको बता दें कि आज पूरे भारत में फिल्म पद्मावत रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर विरोधियों का आक्रोश सिनेमाघरों से लेकर सड़कों तक उतर आया है।
Next Story
Share it
Top