Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Hisar : ऑनर किलिंग! प्रेम विवाह से नाराज युवक ने जीजा को मारी गोली

हिसार जिले में लव मैरिज से नाराज होकर बरवाला के हांसी मार्ग पर स्थित हिसार होंडा गैराज के मालिक की उसके ही सगे साले व उसके साथियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामल दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hisar : ऑनर किलिंग! प्रेम विवाह से नाराज युवक ने जीजा को मारी गोली
X
बरवाला। मृतक नरेंद्र की पत्नी पूजा से घटना की जानकारी लेते थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह।

हिसार। बरवाला कस्बे में हांसी मार्ग पर स्थित हिसार होंडा गैराज के मालिक की उसके ही सगे साले द्वारा गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी। पुलिस ने सूचना पाते ही थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल (Civil hospital) के शव गृह में रखवा दिया गया है तथा मृतक की पत्नी व गैराज के कर्मी से पूछताछ करके कार्रवाई आरंभ कर दी है। मृतक की पत्नी गांव चिड़ोद निवासी पूजा ने बताया कि उसने गांव चिड़ोद निवासी लगभग 25 वर्षीय नरेंद्र के साथ लगभग 2 वर्ष पूर्व 20 अप्रैल 2018 को लव मैरिज (love Marriage) की थी।

इस लव मैरिज से उसके परिजन खुश नहीं थे। लगभग 4 महीने पूर्व सर्दियों में उसके परिजनों का उनके घर पर मिलने के लिए आना-जाना शुरू हो गया था। पूजा ने आरोप लगाया कि शनिवार दोपहर को उसका भाई गांव चिड़ोद निवासी सचिन, गांव राजली निवासी पवन व विक्रम के साथ अलग-अलग दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे। फिर इन तीनों युवकों ने गैराज में नरेंद्र के साथ चाय पी। गांव राजली निवासी पवन और विक्रम ने अपनी मोटरसाइकिल को नरेंद्र से ठीक करवाया और सचिन ने अपनी मोटरसाइकिल को रिपेयर के लिए नरेंद्र को दे दी। गांव राजली निवासी पवन व विक्रम अपनी ठीक करवाई मोटरसाइकिल को लेकर बरवाला शहर की तरफ चले गए। आरोप है कि फिर सचिन ने गैराज के बाहर काम कर रहे अपने जीजा नरेंद्र पर गोली चला दी।

गोली चलने के बाद मोटरसाइकिल को लेकर पवन व विक्रम आ गए और उसी मोटरसाइकिल पर सचिन को बैठाकर गांव राजली की तरफ फरार हो गए। घायल हुए नरेंद्र को तुरंत बरवाला शहर के नागरिक अस्पताल लाया गया जहां पर चिकित्सकों ने नरेंद्र को मृत घोषित कर दिया। पूजा ने बताया कि एक बार ताऊ के लड़के बंटू ने मोबाइल पर उसके परिवार वालों द्वारा उसको व उसके पति को जान से मारने बाबत की सूचना दी थी। लगभग एक वर्ष पूर्व भी शराब पिए हुए युवकों ने नरेंद्र के साथ झगड़ा किया था। इस झगड़े में वो नरेंद्र को चोट मारकर गए थे। वह झगड़ा भी उसके मायके वालों ने करवाया था।

Next Story