Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हथियार के बल पर फैक्टरी के बाहर से संचालक का अपहरण, बेटे ने पीछा कर पुलिस को किया सूचित

सोनीपत के राई थाना क्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र स्थित फैक्टरी के संचालक का हथियार के बल पर फैक्टरी के गेट से अपहरण कर लिया। कार सवार बदमाशों पर अपहरण करने का आरोप हैं।

चेचेरे भाई का किया अपहरण, फिरौती न मिलने पर की हत्याचेचेरे भाई का किया अपहरण, फिरौती न मिलने पर की हत्या

सोनीपत के राई थाना क्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र स्थित फैक्टरी के संचालक का हथियार के बल पर फैक्टरी के गेट से अपहरण कर लिया। कार सवार बदमाशों पर अपहरण करने का आरोप हैं। बदमाशों ने संचालक का फोन नाले में फेंक दिया। उसके बाद छतेहरा पुल के पास गाड़ी के नीचे उतार दिया। फैक्टरी संचालक का बेटा बदमाशों की कार का पीछा कर रहा था।

बदमाशों ने उसके बाद संचालक को गाड़ी से नीचे उतार दिया। पुलिस ने इस संबंध में बदमाशों को खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। दिल्ली निवासी परमजीत सिंह ने बताया कि उसने राई औद्योगिक क्षेत्र में इंजीनियरिंग वर्कर्स के नाम से फैक्टरी लगा रखी हैं। सोमवार को वह अपनी फैक्टरी के बाहर खड़ा था।

उसी दौरान सफेद रंग की आई-20 गाड़ी आकर रूकी। उसने में दो नौजवान लड़के उतरकर उसके पास पहुंचे। पिस्तौल के बल पर लेकर उसे गाड़ी में बैठा लिया। कार में दो अन्य लड़के पहले से बैठे हुए थे। गांव जठेड़ी रोड की तरफ उसे ले गये। एक लड़के ने मोबाइल छीनकर नाले में फेंक दिया। उसके बाद उसे बारोटा चौकी की तरफ से ले गये।

उनकी गाड़ी के पीछे-पीछे उसका बेटा अपनी कार में पीछा कर रहा था। उसके बाद उसे छतेहरा रेलवे पुल के पास ले गये। उसके बाद पुलिस की सूचना के डर से उसे गाड़ी से उतार दिया। वह अपने बेटे की गाड़ी में आकर बैठ गया। कार सवार बदमाशों में से दो उनकी कार के पास पहुंचे।

उन्होंने पिस्तौल से गाड़ी के शीशे तोड़ दिया। एक बदमाश की पिस्तौल गाड़ी में गिर गई। उसके बेटे के कार को भगा दिया। मामले को लेकर पुलिस को अवगत करवाया। राई थाना पुलिस ने इस संबंध में विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

हथियार के बल पर गाड़ी फैक्टरी संचालक का अपहरण करने व गाड़ी के शीशे तोड़ने की शिकायत मिली हैं। इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। बदमाशों की तलाश के प्रयास किये जा रहे हैं। जल्द से जल्द बदमाशों का पता लगाकर मामले का पटाक्षेप कर दिया जायेगा। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही हैं। प्रेम प्रकाश, जांच अधिकारी

Next Story
Top