Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जीटी रोड पर सड़क दुर्घटना में एक की मौत

जीटी रोड पर वीरवार देर सायं गांव रामगढ़ के समीप एक बाइक की कार के साथ जबरदस्त टक्कर हो गई जिसमें बाइक सवार दो युवकों में से एक युवक की मौके पर मौत हो गई व एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

दिल्ली में बिना हेलमेट पहने स्कूटर चला रहे थे नाबालिग, सड़क दुर्घटना में हुई मौतदिल्ली गेट के पास सड़क दुर्घटना में तीन किशोर की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

जीटी रोड पर वीरवार देर सायं गांव रामगढ़ के समीप एक बाइक की कार के साथ जबरदस्त टक्कर हो गई जिसमें बाइक सवार दो युवकों में से एक युवक की मौके पर मौत हो गई व एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों युवकों की अभी पहचान नहीं हो सकी है। हादसे के बाद कार चालक कार सहित मौके से फरार हो गया।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे में मृत युवक के शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक को एंबुलेंस द्वारा सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। घटना के बाद जीटी रोड पर जाम लग गया जिसे पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद खुलवाया।

जानकारी के अनुसार दल्लिी से अंबाला की ओर जा रहे इनोवा कार के आगे जीटी रोड पर गांव रामगढ़ के समीप अचानक गाय आ गई, जिस पर इनोवा कार चालक ने अचानक से ब्रेक लगाई। इस कारण कार के पीछे चल रहे बाइक सवार की कार के साथ जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए एलएनजेपी अस्पताल में भिजवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story
Top