Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

70 वर्षीय वृद्ध ने पहले पी शराब, फिर पत्नी को फांसी पर लटकाया

सोमवार देर रात क्षेत्र के गांव तुंबाहेडी में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। बाद में परिजनों द्वारा वारदात की सूचना पुलिस को दी। जिस पर कार्यवाई करते हुए पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए शव को स्थानीय नागरिक अस्पताल भिजवाया। मृतका की पहचान करीब 55 वर्षीय सोना देवी के तौर पर की गई है।

यूपी में साड़ी के फंदे से लटका मिला दंपती के शव, दोनों में शुरू हुई थी विवाद
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

सोमवार देर रात झज्जर

क्षेत्र के गांव तुंबाहेडी में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। बाद में परिजनों द्वारा वारदात की सूचना पुलिस को दी। जिस पर कार्यवाई करते हुए पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए शव को स्थानीय नागरिक अस्पताल भिजवाया। मृतका की पहचान करीब 55 वर्षीय सोना देवी के तौर पर की गई है।

जानकारी अनुसार करीब 70 वर्षीय हरीराम शराब पीने वाला आदी था। जिसके चलते अक्सर पति-पत्नी में झगड़ा होता था। आरोप है कि सोमवार रात को पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था और बाद में देर रात हरीराम ने अपनी पत्नी की हत्या कर शव को फांसी पर लटका दिया।

मंगलवार दोपहर बाद पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस द्वारा इस संबंध में नियमानुसार आगामी कार्यवाई अमल में लाई जा रही है। पुलिस का कहना है कि मृतका के पुत्र संदीप की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। आरोपित को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

Next Story