Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

68 ग्राम हेरोइन समेत नाइजीरियन युवक गिरफ्तार

युवक के खिलाफ थाना अर्बन एस्टेट में केस दर्ज किया गया है। जांच में सामने आया कि आरोपित दिल्ली से हेरोइन खरीदकर लाया था, जो रोहतक में सप्लाई करनी थी।

विधानसभा चुनाव के पहले हरियाणा पुलिस का एंटी-ड्रग अभियान, 386 मामले दर्ज 483 आरोपी गिरफ्तारHaryana Police Anti-Drug Campaign Before Assembly Elections, 483 Accused Arrested in 386 Cases

रोहतक पुलिस ने नाइजीरियन युवक को हेरोइन समेत गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है। सीआईए टू के प्रभारी गोर्धन सिंह ने बताया कि सूचना मिली कि विदेशी युवक हेरोइन लेकर रोहतक बेचने के लिए आया हुआ है।

एसआई राजेंद्र के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। टीम ने छापेमारी करते हुए जाट भवन दिल्ली रोड के पास से एक विदेशी युवक को काबू किया। पूछताछ पर युवक की पहचान द्वारका दिल्ली निवासी चीबू जोएकबेन उर्फ टोनी के रूप में हुई है।

तलाशी लेने पर युवक के पास से 68 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। युवक के खिलाफ थाना अर्बन एस्टेट में केस दर्ज किया गया है। जांच में सामने आया कि आरोपित दिल्ली से हेरोइन खरीदकर लाया था, जो रोहतक में सप्लाई करनी थी।

गौरतलब है कि इससे पहले भी एसआईटी ने मदवि के छात्रों को हेरोइन बेचने वाले कई विदेशी युवकों को गिरफ्तार किया था। पुलिस कार्रवाई के चलते तस्कर रोहतक आना कम कर गए थे, लेकिन पुलिस की ढील के चलते अब विदेशी युवक दोबारा रोहतक आने लगे हैं। जांच में पता चला है कि तस्कर पर्यटक वीजा लेकर आते हैं और फिर नशीले सामान बेचने लग जाते हैं।

Next Story
Top