Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पत्नी और बेटियों को चाकू से गोदा, अदालत के फैसले से आक्रोशित था आरोपी

नई दिल्ली (New Delhi) के शालीमार बाग (Shalimar Bagh) इलाके से एक घटना सामने आई है। जिसमें एक व्यक्ति ने अपनी ही बेटी और पत्नी को चाकू से गोद कर (Stabbed With Knife) घायल कर दिया। पत्नी से चल रहे विवाद में कोर्ट ने आरोपी को डेढ़ लाख गुजारा भत्ता देने का फैसला सुनाया था। इस बात से आक्रोशित होकर आरोपी उनकी हत्या करना चाहता था।

युवक पर चाकू से हमला कर छीने 28 हजार रुपयेप्रतीकात्मक फोटो

दिल्ली (New Delhi) के शालीमार बाग (Shalimar Bagh) इलाके से एक आपराधिक घटना सामने आई है। जिसमें एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी और बेटियों को बेरहमी से चाकू से गोद दिया (Stabbed Wife And Daughters With Knife)। जिस वजह से तीनों बुरी तरह से घायल हो गए। शोर सुनकर आसपास के लोग उनकी मदद के लिए पहुंचे और किसी तरह उनकी जान बचाई। लोगों ने आरोपी को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

जिला पुलिस आयुक्त विजयंता आर्या ने बताया कि घायलों में 55 वर्षीय सायरा, 23 वर्षीय निशा और 17 वर्षीय नेहा शामिल हैं जो कि दिल्ली के हैरदपुर इलाके में रहते हैं। हमलावर का नाम जियाउद्दीन है। सायरा, जियाउद्दीन की पहली पत्नी है और उन दोनों की दो बेटियां हैं, जो सायरा के साथ रहती हैं। सोमवार की दोपहर में जियाउद्दीन अपनी दूसरी पत्नी से हुए दो बेटे सोनू और आरिफ के साथ सायरा के घर गया। आरोपी घर के अंदर घुसे और सायरा पर चाकू से बेरहमी से वार करने लगे। जैसे ही बेटियों ने देखा वह अपनी मां को बचाने की लिए भागते हुए आ गईं। लेकिन आरोपियों ने उन्हें भी नहीं बख्शा और उन पर भी बुरी तरह से हमला करने लगे।

उनकी चीखें सुनकर आसपास के लोग वहां सायरा और बेटियों की मदद करने के लिए इकट्ठे हो गए। लोगों में तीनों आरोपियों को दबोच लिया और उनकी पिटाई की। फिर मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपी जियाउद्दीन ने बताया कि वह अपनी दूसरी पत्नी और बेटों के साथ सुल्तानपुरी इलाके में रहता है। जियाउद्दीन की दूसरी शादी होने के बाद से उसका पहली पत्नी सायरा से विवाद चल रहा था। कोर्ट ने विवाद में जियाउद्दीन को अपनी पत्नी सायरा को डेढ लाख रुपये गुजारा भत्ता देने का आदेश दिया था। इस बात को लेकर आरोपी गुस्से में था इसलिए उसने अपनी पहली पत्नी सायरा की हत्या करने की साजिश की।

Next Story
Top