Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आम आदमी पार्टी प्रदेशाध्यक्ष का कांग्रेस पर हमला, कहा अमित शाह की सलाह पर बांटे कांग्रेस ने टिकट

Haryana Assembly Election: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद (Naveen Jaihind) ने प्रेस क्लब में पत्रकारों से बात की। इस दौरान उन्होंने भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस पर अमित शाह (Amit Shah) की सलाह से टिकट बांटने का आरोप लगाया।

आम आदमी पार्टी प्रदेशाध्यक्ष का भाजपा पर तंज, कहा टिकटॉक पर गाना गाएं, अगली बार भाजपा का टिकट पाएंAam Aadmi Party state president taunts BJP, say sing song on Tiktok, get BJP ticket next time

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले विभिन्न पार्टियों के नेताओं के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है। आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद (Naveen Jaihind) ने प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता के दौरान भाजपा (BJP) पर हमला किया है। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) पर तंज कसते हुए कहा कि, जिन्हें इस बार टिकट नहीं मिला या टिकट कट गया। अब वे लोग टिकटॉक (TikTok) पर पांच साल गाना गाएं और अगली बार टिकट पाएं। बता दें, भाजपा ने आदमपुर विधानसभा सीट से सोनाली फोगाट को प्रत्याशी के तौर पर उतारा है। सोनाली फोगाट फिल्मों में काम कर चुकी हैं और साथ ही लोकप्रिय टिक-टॉक स्टार भी हैं।

नवीन जयहिंद ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि, भाजपा ने अभी तक अपना घोषणा पत्र जारी नहीं किया है। भाजपा उसे आखिर तक छिपाए रखना चाहती है। क्योंकि भाजपा ने पिछले चुनावों में घोषणा पत्र में किए हुए कोई वादे पूरे नहीं किए। घोषणा पत्र के आधार पर कोई काम नहीं किया गया। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पास हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के लिए उम्मीदवार भी नहीं थे। इसलिए भाजपा ने दूसरे दलों के नेताओं को पार्टी में शामिल करके उन्हें मैदान में उतारा है।

जयहिंद ने कहा कि आम आदमी पार्टी केवल उन नेताओं को चुनाव में उतार रही है जिन्होंने जमीनी स्तर पर लोगों के लिए काम किया है। जिन्होंने जनता के लिए लाठियां खाई हैं। इसलिए आम आदमी पार्टी ने केवल 46 सीटों पर ही उम्मीदवारों को उतारा है। उन्होंने बताया कि जल्द ही पार्टी अपना घोषणा पत्र जारी करेगी। जयहिंद ने यह भी कहा कि पार्टी दिल्ली में कराए गए कामों के आधार पर वोट मांग रही है।

भाजपा के 'अबकी बार 75 पार' के नारे पर चुटकी लेते हुए जयहिंद ने कहा कि जिस तरह से भाजपा के नेता जनता को धमकाते हैं, उसे देखते हुए भाजपा 75 तो छोड़ो 15 पार भी नहीं कर पाएगी। उन्होंने अपनी प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कांग्रेस (Congress) के टिकट वितरण पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस की टिकटें अमित शाह की सलाह पर बांटी गई हैं।

Next Story
Top