Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बीसीसीआई की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में शामिल हुआ तरवाडी का नवदीप सैनी, मिलेंगे एक करोड़

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बीसीसीआई ने गुरुवार को भारतीय खिलाड़ियों को सालाना कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट जारी कर दी है। करनाल के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को पहली बार कॉन्ट्रेक्ट लिस्ट में जगह मिली है।

बीसीसीआई की कोंट्राक्ट लिस्ट में शामिल हुआ तरवाडी का नवदीप सैनी, मिलेंगे एक करोड़नवदीप सैनी फोटो

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बीसीसीआई ने गुरुवार को भारतीय खिलाड़ियों को सालाना कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट जारी कर दी है। 2020-21 की इस लिस्ट में हरियाणा के दो खिलाड़ियों को जगह मिली है। करनाल के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को पहली बार कॉन्ट्रेक्ट लिस्ट में जगह मिली है। उन्हें सी ग्रेड दिया गया। बीसीसीआई हर साल भारतीय खिलाड़ियों की सालाना कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट जारी करती है।

इसके मुताबिक इस बार ग्रेड ए प्लस के खिलाड़ियों को सात करोड़, ग्रेड ए के खिलाड़ियों को 5 करोड़, ग्रेड बी के खिलाडि़यों को 3 करोड़ और ग्रेड सी के खिलाडि़यों को 1 करोड़ रुपये दिए जाएंगे। 2013 से खेल रहे हैं दिल्ली की तरफ से रणजी करनाल के तरावड़ी निवासी नवदीप सैनी 2013 से दिल्ली से रणजी खेलते हैं। वे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू से आईपीएल खेल चुके हैं।

आईपीएल 2019 में 11 विकेट लिए थे। टीम के खराब प्रदर्शन के बावजूद सैनी ने लगातार 150 किमी की रफ्तार से गेंदबाजी कर प्रभावित किया था। दाएं हाथ के गेंदबाज नवदीप इन स्विंग व आउट स्विंग गेंद फेंकने में सक्षम हैं। उन्हें आगे लेकर आने में खिलाड़ी गौतम गंभीर की बड़ी भूमिका रही है।

Next Story
Top