Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दुष्यंत चौटाला पर पर बरसे जेजेपी विधायक, कहा दूसरे जाट नेता को आगे नहीं बढ़ने देते

नारनौंद से जेजेपी विधायक रामकुमार गौतम ने पार्टी प्रमुख दुष्यंत चौटाला पर संगीन आरोप लगाए हैं। प्रदेश में किसी दूसरे जाट नेता को आगे नहीं बढ़ने देने का दावा किया है।

नारनौंद :  जेजेपी विधायक ने जम कर बरसाया कहर, दुष्यंत चौटाला की खोली पोलजेजेपी विधायक राम कुमार गौतम और दुष्यंत चौटाला

जेजेपी विधायक रामकुमार गौतम ने दुष्यंत चौटाला पर संगीन आरोप लगाए हैं। हरियाणा उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पर पार्टी कार्यकर्ताओं को धोखा देने का आरोप लगाया है। जिसके बाद पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से भी इस्तीफा दे दिया। चौटाला परिवार पर किसी दूसरे जाट नेता को आगे नहीं बढ़ने देने का आरोप भी लगाया।

विधायक रामकुमार गौतम ने पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा देते हुए कहा कि मैनें सिर्फ पद छोड़ा है, पार्टी नहीं छोड़ी। वैसे भी अब पार्टी के लिए ऐसा कानून बन गया कि जिस दिन विधायक का पद छोड़ूंगा उसी दिन पार्टी छोड़नी पड़ेगी। ये पार्टी मेरे ही बनाई है, वैसे तो मुझे आल इंडिया का वाईस प्रेजिडेंट बना रखा था। दुष्यंत की पार्टी ने मुझे MLA बनाया है। जाटों का इतना बड़ा वोट बैंक मुझे मिला है लेकिन दुष्यंत को उप मुख्यमंत्री भी मैंने बनाया है।

लोकसभा में बृजेन्द्र से 9 हजार वोटों से हार हुई थी। लोकसभा में ओर अब उसकी मां को हराया है मेरे सहयोग से। हम 9 विधायकों ने इसे उप मुख्यमंत्री बनाया है। मैंने इनको कहा था कि लोकसभा में आप हुड्डा के खिलाफ क्यों प्रत्यासी खड़ा कर रहे हो। तब कहा कि नहीं तो हुड्डा बन जाएगा। मैंने कहा कि हम तो नहीं जीत रहे और अगर ये जीत जाता तो हमें क्या तकलीफ है। उन्होंने कहा कि मुझे मंत्री न बन पाने का दुख नहीं है। लेकिन मुझे दुख इस बात का है कि मुझे किसी ने बताया कि ये गुरुग्राम के एंबियंस मॉल में मिलकर समझौता कर गए। चुनाव से पहले कर लेते समझौता। जब रिश्तेदारों का समझौता हो गया तो फिर हमें वो बेवकूफ क्यों बना रहे है।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top