Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नारनौंद के लिए बाईपास को मिली मंजूरी, जाम और प्रदूषण से परेशान हो गए थे लोग

हिसार जिले के नारनौंद के विकास में एक और मील का पत्थर लगने जा रहा है। हरियाणा सरकार ने नारनौंद के लिए बाईपास को मंजूरी दे दी है। नारनौंद के विधायक और सरकार में वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने बताया कि कि जनता की मांग पर सीएम मनोहर लाल ने बाईपास मंजूर किया है. इससे जनता को बहुत लाभ होगा।

नारनौंद के लिए बाईपास को मिली मंजूरी, जाम और प्रदूषण से परेशान हो गए थे लोगNarnaund bypass clearance People disturbed jams and pollution

वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने बाईपास मंजूर करने के बाद सीएम मनोहर लाल और पीडब्ल्यूडी मंत्री राव नरबीर का आभार जताया है। कैप्टन अभिमन्यु ने बताया कि राज्य सरकार ने पिछले पांच साल में नारनौंद के लिए विकास की अनेक परियोजनाएं मंजूर की है।

अब यहां कि जनता को एक और तोहफा सरकार ने दिया है। सरकार ने 18 करोड़ से अधिक की लागत से बनने वाले बाईपास को मंजूरी दी है। वित्तमंत्री ने बताया कि फिलहाल जो वाहन जींद, हांसी, हिसाल से आते या जाते थे उन्हें नारनौंद के अंदर से गुजरना पड़ता है जिससे कई बार जाम की स्थिति बन जाती है।

इसी वजह से स्थानीय लोगों की मांग थी कि शहर में बाईपास की निर्माण किया जाए, जिसे प्रदेश सरकार ने मान लिया है। उन्होंने बताया कि बाईपास के बनने से वाहनों को शहर के अंदर से नहीं गुजरना पड़ेगा। इससे जहां जाम और प्रदूषण से मुक्ति मिलेगी वहीं वाहन चालकों का भी समय बचेगा।

कैप्टन अभिमन्यु ने बताया कि इस संबंध में जल्द ही जमीन खरीद का कार्य शुरू कर दिया जाएगा ताकि जल्द से जल्द बाईपास का निर्माण किया जा सके। वित्तमंत्री ने बताया कि पिछले पांच सालों में नारनौंद में सड़कों का जाल बिछाया गया है. सड़के चौड़ी की गई हैं और सड़कों का पुनर्निमाण भी करवाया गया है।

Next Story
Top