Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नाबालिग नातिन को बेचने वाली नानी गिरफ्तार, 4 आरोपी पहले ही शिकंजे में

अपनी ही नाबालिग नातिन को बेचने की आरोप में आरोपित नानी को सेक्टर-छह धारूहेड़ा थाना पुलिस पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार कर यहां लेकर आई है।

Child traffickingChild trafficking

अपनी ही नाबालिग नातिन को बेचने की आरोप में आरोपित नानी को सेक्टर-छह धारूहेड़ा थाना पुलिस पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार कर यहां लेकर आई है। इस मामले में पुलिस चार आरोपितों को पहले गिरफ्तार कर चुकी है।

एएसआई महेन्द्र कुमार ने बताया कि पश्चिम बंगाल निवासी एक नाबालिग ने छह जनवरी 2019 को शिकायत देकर बताया था कि दिसंबर 2018 में उसकी नानी उसे व उसकी छोटी बहन को उनका आधार कार्ड व जन्म प्रमाण पत्र बनवाने के लिए धारूहेड़ा लेकर आई थी।

एक जनवरी 2019 को उसकी नानी, मां व सौतेला पिता उसे धारूहेड़ा स्थित एक फ्लैट पर ले गए तथा दादारी के गांव रानिला निवासी गोपाल को सौंप दिया। गोपाल ने नाबालिग से कहा कि वह अब उसकी पत्नी है। आरोपित गोपाल ने नाबालिग को बताया कि उसके माता-पिता को पैसे देकर मैने तुझे खरीद लिया है।

परंतु नाबालिग आरोपितों से बच कर लोगों के पास पहुंच गई थी तथा मदद मांगी थी। लोगों की सूचना पर धारूहेड़ा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर मामला दर्ज कर अदालत में बयान दर्ज कराए थे।

इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को उसी समय गिरफ्तार कर लिया था तथा आरोपी नानी फरार थी। अब पुलिस आरोपी नानी को भी गिरफ्तार करके ले आई तथा उसे अदालत में पेश किया, जहां से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Next Story
Top