Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रयान स्कूल केस: पहले भी टंकी में मिली थी बच्चे की लाश, प्राइवेट पार्ट में लगी हुई थी रूई

जनवरी 2016 को दिल्ली के रयान इंटरनेशनल स्कूल में भी बड़ा कांड हुआ था। उस समय छह साल दिव्यांश का शव वाटर टैंक में पाया गया था।

रयान स्कूल केस: पहले भी टंकी में मिली थी बच्चे की लाश, प्राइवेट पार्ट में लगी हुई थी रूई
गुरुग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल में छात्र की हत्या के मामले से इस ब्रांड के दूसरे स्कूलों की खामियां अब सामने आने लगी हैं। 30 जनवरी 2016 को दिल्ली स्थित रयान इंटरनेशनल स्कूल में भी बड़ा कांड हुआ था। उस समय छह साल दिव्यांश का शव वाटर टैंक में पाया गया था।
खास बात यह है कि इस मामले में भी बहुत सी खामियां पाई गई थीं। काफी दबाव के बाद ही पुलिस ने चार्जशीट दायर की थी। बावजूद इसके दिव्यांश के माता-पिता को अभी तक इंसाफ नहीं मिला है।
30 जनवरी को दिव्यांश कविता प्रतियोगिता में भाग लेने के बाद गायब हो गया था। बाद में उसका शव स्कूल के ही वाटर टैंक में पड़ा मिला था। यहां भी जांच में बहुत से पेंच पाए गए। दिव्यांश के माता-पिता को लगता है कि इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए।
उस समय स्कूल की प्रिंसिपल संध्या ने अजीब बयान दिया था कि दिव्यांश एक हाइपरएक्टिव बच्चा था। इस पर दिव्यांश की मम्मी का कहना था कि अगर ऐसा होता तो स्कूल तीन साल तक क्यों चुप रहा।
दिव्यांश का वाटर टैंक में पौने एक बजे मिला था। जबकि उसे 1:50 पर अस्पताल लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी मौत सुबह 11:45 पर ही हो गई थी। हैरानी की बात यह है कि इतनी देर तक गायब रहने के बाद भी पैरेंट को सूचित नहीं किया गया।
Next Story
Share it
Top