Breaking News
अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने तालिबान के साथ शर्तें रखते हुए युद्धविराम की घोषणा, तालिबान का अभी तक कोई रिस्पांस नहींमौसम विभाग अलर्ट: अगले तीन घंटों में यूपी के 11 जिलों बारिश की संभावनापाक आर्मी को गले लगाने पर सिद्धू की मुश्किल बढ़ीदिल्ली समेत एनसीआर में मौसम हुआ सुहाना, कई इलाकों में झमाझम बारिशअंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कमर टूटी, लंदन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीरेड अलर्ट : केरल में बाढ़ से अबतक 357 लोगों की मौत, NDRF का अब तक का सबसे बड़ा अभियान जारीअटल बिहारी वाजपेयीः अस्थियों को समेटनें पहुंची बेटी, हरिद्वार विसर्जित होंगी अटल जी की अस्थियांआज हरिद्वार में होगा अटल बिहारी वाजपेयी का अस्थि विसर्जन, पीएम और शाह भी रहेंगे मौजूद
Top

शर्मनाक: रोहतक में छात्रा की गैंगरेप के बाद हत्या

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 15 2018 1:52AM IST
शर्मनाक: रोहतक में छात्रा की गैंगरेप के बाद हत्या

हरियाणा के रोहतक में एक छात्रा की कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। छात्रा भिवानी के एक गांव निवासी थी।

पुलिस के अनुसार, झज्जर का रहने वाला युवक अर्जुन शनिवार को भिवानी निवासी छात्रा को लेकर रोहतक के एक होटल में पहुंचा। वहां पर दोनों ने कमरा लिया। दोनों ने कमरे में खाना भी मंगवाया। 
 
 
करीब तीन घंटे बाद युवक कमरे से बाहर आया और होटल कर्मचारियों को बताया कि छात्रा की हालत बिगड़ गई है। 
 
पुलिस के अनुसार, होटल कर्मचारियों ने युवक से युवती को अस्पताल ले जाने को कह दिया। युवक ने छात्रा को देव कॉलोनी के नजदीक एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया और फरार हो गया। छात्रा के पास मिले कागजों के आधार पर परिजनों को सूचना दी गयी। इसके बाद उसके परिजन भिवानी पुलिस के साथ अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकलवाई, जिसमें युवक की पहचान हो गई।        
 
शहर थाना प्रभारी श्रीभगवान ने बताया कि छात्रा का शव पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म एवं हत्या के आरोप में भिवानी पुलिस ने मुख्य आरोपी अर्जुन को हिरासत में ले लिया है। 
 
 
श्रीभगवान ने बताया कि पुलिस पूछताछ में जानकारी मिली कि छात्रा और अभियुक्त एक-दूसरे के संपर्क में थे। अभियुक्त ने स्वीकार किया है कि कमरे में उसने छात्रा के साथ संबंध बनाए थे, लेकिन इसी दौरान उसकी हालत बिगड़ गई। वह अस्पताल में भर्ती कराकर चला गया था। 
 
पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी को अदालत में पेश करके उसे एक दिन के रिमांड पर लिया है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
murders after schoolgirl gangrape in rohtak

-Tags:#Rohtak#gangrape#schoolgirl#hospital#CCTV camera#Shri Bhagwan
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo