Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सीने में गोली मारकर लड़की की हत्या, शव धारूहेड़ा में फेंका, अभी शिनाख्त नहीं

युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है। धारूहेड़ा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल स्थित शवगृह में रखवा दिया है।

हरियाणा: नारनौंद में घरेलू विवाद में चली गोली, 2 की मौतक्राइम

रेवाड़ी के धारूहेड़ा के नंदरामपुर रोड स्थित रामनगर में एक युवती की लाश पड़ी हुई मिली। युवती की छाती में गोली लगी हुई मिली है। परेशानी की बात यह है कि युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है। धारूहेड़ा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल स्थित शवगृह में रखवा दिया है। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

धारूहेड़ा पुलिस के अनुसार शनिवार की सुबह उन्हें सूचना मिली थी कि एक लड़की की लाश रामनगर के निकट सड़क किनारे पड़ी हुई हुई है। सुबह करीब साढ़े 5 बजे मिली सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया तथा उसके नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया।

जांच की तो शुरूआत में छाती पर निशान मिले। पहले पुलिस को निशान के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया। बाद में जानकारी मिली की छाती में गोली लगी हुई है। सूत्रों के अनुसार युवती को दो गोली मारी गई है। धारूहेड़ा पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सिर्फ एक विजिटिंग कार्ड मिला

पुलिस के अनुसार युवती की उम्र करीब 24 साल है। उसने काले रंग की पेंट पहनी हुई है। गेंहू रंग (ब्राउन) कलर की जेकैट डाली हुई है। उसकी जेब से एक ब्यूटी पार्लर का विजिटिंग कार्ड मिला है। कार्ड के आधार पर पूछताछ भी की गई है, लेकिन अभी तक सुराग नहीं लगा है। वारदात के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। युवती की शिनाख्त को लेकर प्रयास किए जा रहे है। आसपास के थानों में मृतका का फोटो भेजकर शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

Next Story
Top