Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शर्मनाक : मां ने नाबालिग बेटी की इज्जत करवाई तार-तार

यहां पर एक कलयुगी मां अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ अपने प्रेमी से गलत काम करवाती रही।

शर्मनाक : मां ने नाबालिग बेटी की इज्जत करवाई तार-तार

सिवानी मंड़ी. गांव बड़वा में मां बेटी के रिश्ते को तार-तार करने का मामला सामने आया है। यहां पर एक कलयुगी मां अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ अपने प्रेमी से गलत काम करवाती रही।

एक बार गलत काम करने के बाद जब प्रेमी दोबारा से उसकी बेटी के पास 11 जुलाई को पहुंचा तो वह मौके से भाग खड़ी हुई और पूरा मामला मोबाइल के माध्यम से अपने नाना को बताया, जिसके बाद वे उसे लेकर सिवानी थाना पहुंचे और शिकायत दर्ज करवाई।
बहरहाल पीड़िता की मां व उसका प्रेमी गांव से फरार है जबकि पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को दिए अपने बयान में पीड़ित छात्रा ने बताया कि मिस्त्री का काम करने वाले रमेश का उनके घर पर आना जाना था।
ये भी पढें - पानी की वजह से नहीं होती इन गांवों में शादी, जानिए इनके बारे में
चूंकि उसका पिता उसके साथ मजदूरी का काम करता था। लेकिन करीब 7 साल पहले से उसका पिता अचानक गायब हो गया, जिसके बाद मिस्त्री रमेश उनके घर आने जाने लगा और उसके उसकी मां के साथ अवैध संबंध बन गए।
लड़की ने बताया कि करीब 3 माह पूर्व वह अपने घर में सोई हुई थी कि रमेश उनके घर पर आया और उसके साथ आकर गलत काम करने लगा। उसने बताया कि जब उसने मना किया तो उसकी मां भी मौके पर आ गई और उसे रमेश के साथ गलत काम करने के लिए कहा और कहा कि वह उनका सारा कर्ज उतार देगा, जिसके बाद उसने उसके साथ गलत काम शुरू कर दिया।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, खबर से जुड़ी अन्य जानकारी -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Share it
Top