Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बैंक के अंदर हथियार लेकर घुसे बदमाश, गन प्वाइंट पर बैंक से बाहर लाकर युवक को लूटा

हरियाणा (Haryana) के झज्जर (Jhajjar) में स्थित कॉरपोरेशन बैंक (Corporation Bank) में युवक पैसे जमा करने गया। बदमाश बैंक के अंदर हथियार लेकर घुसे और पिस्टल दिखा युवक को बैंक (Gun Point) से बाहर ले आए। उसके बाद उन्होंने युवक को बुरी तरह मारा और उसके पैसे लूटकर (Money Looted) वहां से फरार हो गाए। पुलिस जांच के दौरान पता लगा कि बैंक के अंदर लगें कैमरे काम नहीं करते।

बैंक के अंदर हथियार लेकर घुसे बदमाश, गन प्वाइंट पर बैंक से बाहर ले जाकर युवक को लूटाCriminals entered inside the bank carrying a weapon, robbed the young man by taking him out of the bank at gunpoint

हरियाणा (Haryana) में विधानसभा चुनावों की तैयारियां चल रही हैं। आचार संहिता लग चुकी है। लेकिन आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। हरियाणा के झज्जर (Jhajjar) जिले में स्थित बहादुरगढ़ (Bahadurgarh) की कॉरपोरेशन बैंक (Corporation Bank) के बाहर बदमाशों ने बैंक में पैसे जमा करने आए एक युवक को लूट लिया। बदमाश बैंक के अंदर से युवक को बंदूक के जोर पर बाहर ले गए। कॉरपोरेशन बैंक में हुई यह वारदात बैंक के अंदर सुरक्षा प्रबंधों पर सवाल खड़ा करती है।

सोमवार को युवक बहादुरगढ़ की कॉरपोरेशन बैंक में पैसे जमा कराने आाया था। युवक कैश रिसिप्ट भर रहा था उसी दौरान बदमाशों ने युवक से पैनकार्ड मांगा फिर बदमाश युवक को पिस्टल से डराकर बैंक के बाहर ले गए। बैंक के बाहर बदमाशों ने युवक की जमकर पिटाई की और उससे 17 हजार रुपये लूटकर वहां से फरार हो गए। पीड़ित युवक ने बताया कि जब उसने मामले की सूचना बैंक कर्मचारियों को दी उसके दो घंटे बाद भी कर्मचारियों को पुलिस को सूचित नहीं किया।

युवक ने उसके बाद अपनी मां और अपने मामा को घटनास्थल पर बुलाया उसके बाद पुलिस को वारदात की सूचना दी गई। पुलिस जांच के दौरान पता चला कि बैंक के अंदर लगे सभी कैमरे बंद थे, लेकिन एक सीसीटीवी फुटेज में दोनों अपराधी बैंक से बाहर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Next Story
Top