Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

धनतेरस पर खरीदारी के लिए मांगे रुपये, मालिक ने चाकू घोंप कर की हत्या

बिहार से नौकरी करन आए युवक की सोनीपत में हत्या कर दी गई है। युवक की धनतेरस पर खरीदारी के लिए रुपये मांगने पर हत्या की गई है।

Younger killed his elder brother in a quarrel in delhiसांकेतिक फोटो

सोनीपत केे कुंडली थाना क्षेत्र के सेरसा गांव के पास स्थित झुग्गी में रुपयों को लेन-देन के चलते युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर व चाकू से हमला कर हत्या करने का मामला सामने आया है। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया। जहां शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने परिजनों के बयान पर पांच आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। वारदात के बाद आरोपित फरार है। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

पटना बिहार हाल में सेरसा स्थित झुग्गी निवासी बिरोज (22) रोजगार के लिए सोनीपत आया था। रोजगार के लिए वह कबाड़ी का काम करने लगा। वह मोहन, रोशन, भाषू निवासी बिहार के पास काम करने लगा। उसने धनतेरस पर खरीदारी करने के लिए उनसे मेहनताना मांगा। उसी दौरान मौके पर दशरथ, इंद्रजीत, सुधीर निवासी बिहार भी मौजूद थे। उन्होंने रुपये देने से मना कर दिया। बार-बार रुपये मांगने की अपील करने पर आरोपित तेस में आ गये। उन्होंने बिरोज के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। विवाद बढ़ने पर उपरोक्त आरोपितों ने पहले तो बिरोज को लाठियों से पीटा, इसके बाद कनपटी के पास चाकू घोंप दिया।

आरोपित वारदात को अंजाम देकर फरार हो गये। घायल की हालत बिगड़ने पर उसे नरेला के राजा हरिशचंद्र अस्पताल में उपचार के लिए लेकर जाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर होने के चलते उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। एसआई प्रेम ने कहा कि चाकू व पीट-पीटकर युवक की हत्या करने की शिकायत मिली है। इस संबंध में पांच आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। जल्द आरोपितों को काबू कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जायेगी। वारदात के बाद से आरोपित फरार है। गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही है।

Next Story
Top