Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बारात में आए युवक को पिस्तौल दिखाकर स्कॉर्पियों छिनी

अपने भांजे की शादी समारोह में आए युवक की स्कारपियों गाड़ी को तीन मोटसाइकिल सवार युवक पिस्तौल दिखाकर छीनकर फरार हो गए।

प्रतीकात्मक फोटोप्रतीकात्मक फोटो

गन्नौर के लल्हेड़ी कलां गांव में अपने भांजे की शादी समारोह में आए युवक की स्कारपियों गाड़ी को तीन मोटसाईिकल सवार युवक पिस्तौल दिखाकर छिनकर फरार हो गए। मामले की शिकायत पीडि़त ने पुलिस को दी। शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्जकर गाड़ी छीनने वाले युवकों की तलाश शुरू कर दी।

पुलिस को दी शिकायत में बहादुरगढ़ के इन्द्रा पार्क निवासी प्रदीप ने बताया कि 8 नवम्बर को वह अपनी बहन स्कारपियों गाड़ी लेकर अपने भांजे योगेश की बारात में अपने लड़के व भांजे तुषार गुलिया व कुनाल को बैठाकर लल्हेड़ी कला गांव में अपने भांजे की बारात में आया था।

गाड़ी को राजकीय स्कूल के सामने खड़ी कर पांडाल में चला गया। थोड़ी देर बाद मेरा लड़का व भांजा मेरे से गाड़ी में बैठने के चाबी ले गए। उसने बताया कि थोड़ी देर बाद मेरा बेटा व भांजा दोनो घबराए हुए मेरे पास आए और बताया कि तीन मोटरसाईिकल सवार युवक उनके पास आए और उन्हें पिस्तौल दिखाकर गाड़ी से नीचे उतार दिया।

उसके बाद एक लड़का तो मोटरसाईिकल पर लल्हेड़ी कलां गांव की तरफ व दो लड़के स्कारपियों गाड़ी को लेकर फरार हो गए। उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी। जांच अधिकारी बड़ी थाना के एएसआई सुशील ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Next Story
Top