Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनीपत: बदमाशों ने हथियार के बल मेडिकल स्टोर संचालक को लूटा, मामला दर्ज

हाउसिंग बोर्ड कालोनी निवासी सतनारायण अत्री ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उसने कामी रोड पर अत्री मेडिकल स्टोर कर रखा हैं।

पिस्टल के बल पर कारोबारी के घर में घुसकर लूटे तीन लाख 40 हजार रुपयेलूट (प्रतीकात्मक फोटो)

शहर थाना क्षेत्र में हथियार के बल पर स्कूटी सवार मेडिकल स्टोर संचालक से 50 हजार की नकदी लूटने का मामला सामने आया हैं। पीडि़त ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। ओल्ड चौकी पुलिस ने पीडि़त के बयान पर कार सवार तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की रिकार्डिंग खंगाल रही हैं। ताकि कार सवार बदमाशों का कोई सुराग हाथ लग सके।

हाउसिंग बोर्ड कालोनी निवासी सतनारायण अत्री ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उसने कामी रोड पर अत्री मेडिकल स्टोर कर रखा हैं। हर रोज की तरह मेडिकल स्टोर से घर पर पहुंचा। जहां उसके घर वाले सत्संग में गये हुए थे। उन्हें लेने के लिए वह वापिस निकल लिया। वह कामी रोड स्थित मंदिर के पास पहुंचा। तो उसने शौच करने के लिए स्कूटी को रोक दिया।

इसी दौरान कार सवार तीन युवक पहुंचे। उनके हाथों में हथियार थे। एक युवक ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल अड़ाकर जेब से 50 हजार की नकदी लूट ली। उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गये। मामले को लेकर उसने परिजनों को अवगत करवाया। उसके बाद पुलिस को शिकायत दी। ओल्ड चौकी पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर लिया हैं।

ओल्ड चौकी प्रभारी रामकुमार ने कहा कि हथियार के बल पर 50 हजार रुपये की नकदी लूटने का मामला सामने आया हैं। इस संबंध में कार सवार तीन बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की रिकार्डिग खंगाली जा रही हैं। जल्द से जल्द बदमाशों का पता लगाकर मामले का पटाक्षेप कर दिया जायेगा।

Next Story
Top