Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कार सवार पर हमला कर 4.90 लाख रुपए लूटे, बाइक सवारों ने दिया वारदात को अंजाम

हरियाणा के सोनीपत में बदमाशों ने कार सवार को रास्ते में रोककर करीब 5 लाख रुपए लूट लिए।

सांकेतिक फोटोसांकेतिक फोटो

सोनीपत केे माहरा रोड रेलवे अंडरब्रिज के पास बाइक अड़ाकर कार सवार को रोकने के बाद मारपीट कर उससे 4.90 लाख रुपये लूटने का मामला सामने आया है। हमलावर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। पीडि़त के बयान पर सदर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। व्यक्ति भाई के पौत्र के कुआं पूजन कार्यक्रम के लिए भाई से नकदी लेकर गांव जा रहा था।

गांव हुल्लाहेड़ी निवासी सतपाल ने पुलिस को बताया कि वह वीरवार रात को अपने भाई नरेश के पास सोनीपत आया था। नरेश के पौत्र के कुआं पूजन पर 1 दिसंबर को उनके घर पर कार्यक्रम है। नरेश ने कार्यक्रम के लिए बहनोई रणबीर से पांच लाख रुपये मंगवाए थे। जब वह वीरवार देर शाम उसके पास गया तो नरेश ने उसे 4.90 लाख रुपये देकर घर भेज दिया।

उसने राशि गोहाना रोड पर उसे दी थी। सतपाल ने बताया कि वह राशि को लेकर गांव के लिए चल दिया। जब वह माहरा रेलवे ओवरब्रिज के पास पहुंचा तो इसी दौरान बाइक सवार दो युवकों ने ओवरटेक कर उसकी सेंट्रो कार को रुकवा लिया। जब उसने कार रोककर इस तरह रास्ता रोकने का कारण पूछा तो बाइक सवार युवकों ने उस पर लोहे की राड हमला कर दिया।

हमलावर ने उसे कहा कि वह जुआं गांव का बाक्सर है। उसके बाद उसके साथी ले उसे थप्पड़ मारा और उसकी जॉकेट की जेब से 4.90 लाख रुपये की नकदी छीन ली। बाद में वह बड़वसनी की तरफ फरार हो गए। सतपाल का कहना है कि उसने हमलावरों को ईंट भी फेंककर मारी थी। हालांकि वह उन्हें लगी या नहीं इसके बारे में उसे जानकारी नहीं है। पीडि़त ने मामले की शिकायत सदर थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

देरी के चलते भाई को दी थी नकदी

सतपाल ने पुलिस को बताया कि उसका भाई सोनीपत में ट्रैक्टर की एजेंसी में काम करता है। उसने बहनोई से पौत्र के कुआं पूजन कार्यक्रम के लिए नकदी ली थी। वह वीरवार को कार लेकर सोनीपत गया था। जिसके चलते उसके भाई ने नकदी में से 10 हजार रुपये रखकर 4.90 लाख रुपये उसे दे दिए थे। जिन्हें बदमाशों ने छीन लिया।

कार सवार व्यक्ति ने बाइक सवार दो युवकों पर उस पर राड से हमला कर 4.90 लाख रुपये लूटने का आरोप लगाया है। मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द बदमाशों का पता लगाकर काबू किया जाएगा। विपेंद्र सिंह, जांच अधिकारी, थाना सदर सोनीपत।

Next Story
Top