Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने की फायरिंग, 20 हजार रुपये लेकर हुए फरार

बदमाशों ने 1320 रुपये का पेट्रोल डलवाया और जब उनसे पैसे मांगे गए तो माउजर पिस्तौल से सेल्समैन के सर पर वार कर दिया।

पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने की फायरिंग, 20 हजार रुपये लेकर हुए फरार
X
पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने की फायरिंग, 20 हजार रुपये लेकर हुए फरार

रोहतक के कबुलपुर गांव में इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप पर 5 युवकों ने फायरिंग की और फरार हो गए। साथ ही उन्होंने वहां से 20 हजार रुपये भी लूट लिए। ये पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई।

क्या है पूरा मामला

21 फरवरी के दिन पेट्रोल पंप पर उस समय सेल्समैन सुधीर पुत्र रामफल की ड्यूटी थी जब 7 बजे शाम में एक कार पेट्रोल पंप पर आई। कार वैगनआर थी और उसमें पांच लोग मौजूद थे। उन्होंने 1320 रुपये का पेट्रोल डलवाया और जब उनसे पैसे मांगे गए तो 3 युवक कार से नीचे उतरे।

एक ने टॉयलेट का रास्ता पूछा और जैसे ही सुधीर रास्ता बताने के लिए मुड़ा, पीछे से माउजर पिस्तौल से उसके सर पर वार कर दिया। युवक ने माउजर की बट से सुधीर के सर और सीने पर वार किया था। जिसके बाद एक यवक ने फायरिंग कर दी।

सुधीर के शोर मचाने पर पेट्रोल पंप का मालिक जगबीर, सेल्समैन नरेश और चौकीदार जगदीश वहां पर आए। उन्होंने जगबीर पर पिस्तौल तानी और जान से मारने की धमकी देने लगे। उसके बाद सुधीर के जेब से 20 हजार की रकम लेकर फरार हो गए।

पुलिस ने किया केस दर्ज

इस पूरे घटनाक्रम में सुधीर घायल हो गया। उसे रोहतक के पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही हरियाणा पुलिस नें उन पांचों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया। आरोपियों की खोज जारी है और पुलिस ने जल्द से जल्द बदमाशों को पकड़ने का आश्वासन दिया है।

Next Story