Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप के सेल्समैन पर हमला कर छीना कैश, बदमाश कैमरे में कैद

गन्नौर के पुरखास राठी गांव स्थित एक पेट्रोल पंप के सेल्समैन पर दो बाइकों पर आए छह बदमाशों ने तेजधार हथियार से हमला कर कैश छीन कर ले गए।

सांकेतिक फोटोसांकेतिक फोटो

गन्नौर के पुरखास राठी गांव स्थित एक पेट्रोल पंप के सेल्समैन पर दो बाइकों पर आए छह बदमाशों ने तेजधार हथियार से हमला कर कैश छीन कर ले गए। सेल्समैन ने मामले की सूचना पंप मालिक को दी तो बदमाश उसे भी पुलिस को शिकायत देने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

मौके पर मौजूद सेल्समैन के एक साथी ने बदमाशों की फोटो अपने मोबाइल कैमेरा में कैद कर ली। पेट्रोल पंप मालिक ने मामले की सूचना थाना गन्नौर पुलिस में दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लूटेरों की तलाश के प्रयास शुरू कर दिए।

प्राप्त जानकारी अनुसार पुरखास राठी गांव निवासी खालिद गांव में ही स्थित आर्य ग्रामीण फिलिंग स्टेशन पर बतौर सेल्समैन कार्यरत है। खालिद ने बताया कि वह 12 नवंबर को पंप पर मौजूद था। शाम करीब साढे चार बजे बाइकों पर सवार हो कर छह युवक उस पर झपट पड़े और उस पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया।

इसके बाद उन्होंने उसके पास मौजूद सारा कैश छीन लिया। खालिद ने बताया उसके पास करीब 59 हजार 500 रुपए कैश था। जब उसने पंप के संचालक अजीत को मौके पर बुलाया तो बदमाश उन्हें भी जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। इस बीच पंप पर खालिद का एक साथी भी मौजूद था।

उसने बदमाशों की तस्वीर अपने मोबाइल कैमेरा में कैद कर ली। इसके बाद खालिद ने मामले की शिकायत थाना गन्नौर पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और निरीक्षण करने के बाद अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। गन्नौर थाना प्रभारी बदन सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story
Top