Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बीच बाजार ज्वैलर्स शोरूम पर बदमाशों का हमला, चाकू से हमला कर लूट गहने

पुरानी सब्जी मंडी के निकट जिंदल ज्वैलर्स शोरूम पर शनिवार की शाम करीब साढे़ 6 बजे तीन बदमाश पहुंचे। दो बदमाश शोरूम के अंदर दाखिल हुए तथा एक बदमाश पहरेदार बनकर बाहर खड़ा रहा।

सांकेतिक फोटोसांकेतिक फोटो

रेवाड़ी के रामसरोवर मोहल्ला में एक ज्वैलर्स शोरूम पर शनिवार की शाम हथियारबंद तीन बदमाशों ने हमला बोल दिया। शोरूम संचालक पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया तथा वहां रखे आभूषण लूट ले गए। बदमाश पैदल ही शोरूम पर पहुंचे थे।

बीच बाजार हुई वारदात ने शहर में सनसनी फैला दी है। सिटी पुलिस के अलावा सीआईए टीमें बदमाशों को पकड़ने में लगी हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बदमाशों ने फरार होते समय फायरिंग भी की है।

पुलिस के अनुसार पुरानी सब्जी मंडी के निकट जिंदल ज्वैलर्स शोरूम पर शनिवार की शाम करीब साढे़ 6 बजे तीन बदमाश पहुंचे। दो बदमाश शोरूम के अंदर दाखिल हुए तथा एक बदमाश पहरेदार बनकर बाहर खड़ा रहा। बदमाशों ने अंदर प्रवेश से पहले बाहर लगे शीशे को तोड़ा और प्रवेश करते ही संचालक पर चाकू से हमला कर उसे लहुलुहान कर दिया।

बाद में काउंटर पर रखी आभूषण से भरी ट्रे को अपने कब्जे में लिया। तोड़फोड़ की आवाज सुनकर आस पड़ौस के लोग एकत्रित होने लगे तो बदमाश हवाई फायर करते हुए फरार हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बदमाश पैदल ही आए थे।

भाड़ावास गेट पुलिस चौकी से महज 150 मीटर की दूरी पर हुई इस वारदात के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। काफी देर बाद सबसे पहले सीआईए रेवाड़ी की टीम और उसके बाद सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

Next Story
Top