Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नशीले पदार्थ के साथ प्रवासी मजदूर गिरफ्तार, बरामद हुआ 2 किलो गांजा

पुलिस ने हजारों रुपये कीमत का एक किलो 990 ग्राम गांजा बरामद किया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्जकर उसे अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

वडोदरा में 14 साल की नाबालिग से गैंगरेप, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तारपांच हजार शराब की बोतलें जब्त, एक गिरफ्तार

यमुनानगर जिला पुलिस की एंटी नारकोटिक सेल की टीम ने अवैध नशीले पदार्थ के साथ एक प्रवासी मजदूर को गिरफ्तार किया। आरोपित के कब्जे से पुलिस ने हजारों रुपये कीमत का एक किलो 990 ग्राम गांजा बरामद किया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्जकर उसे अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिला पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल को देर शाम सूचना मिली थी कि गांव मंडेबर के नजदीक नशीले पदार्थ के साथ एक युवक घूम रहा है। सूचना मिलते ही एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने दबिश देकर आरोपित युवक के हिरासत में लेकर तलाशी ली तो उसके पास से हजारों रुपये की कीमत का एक किलो 990 ग्राम गांजा बरामद हुआ।

पुलिस ने तुरंत आरोपित को गिरफ्तार कर अवैध नशीले पदार्थ को अपने कब्जे में ले लिया। पूछताछ के दौरान आरोपित की पहचान बिहार के जिला वैशाली के गांव बहरामपुर निवासी निवास रुप में हुई। इस दौरान आरोपित ने बताया कि वह दामला के नजदीक प्लाइवुड फैक्टरी में मजदूरी करता है और वहीं पर किराए के मकान में रहता है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह यूपी के गोरखपुर से अवैध नशीले पदार्थ लेकर आता है और यहां पर मजदूरों व अन्यों को उसे सप्लाई करता है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे अदालत में पेश कर दिया।

Next Story
Top