Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मौसम की जानकारी: नारनौल में तापमान सामान्य से तीन डिग्री कम, जानें प्रदेश के अन्य जिलों का हाल

मौसम की जानकारी (Mausam ki jankari): पहाड़ों में लागातर बदल रहे मौसम की वजह से हरियाणा के कई जिलों में तापमान 3 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया है।

मौसम की जानकारी: नारनौल में तापमान सामान्य से तीन डिग्री कम, जानें प्रदेश के अन्य जिलों का हालहरियाणा पंजाब मौसम

मौसम की जानकारी (Mausam ki jankari): पहाड़ों में लागातर बदल रहे मौसम की वजह से पंजाब और हरियाणा में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। ऐसे में हरियाणा में तापमान लगातार नीचे जा रहा है।

मौसम विभाग ने बताया कि पंजाब और हरियाणा में ठंड का कहर जारी है। बुधवार सुबह को कई इलाकों में न्यूनतम तापमान में गिरावट दर्ज की गई। इन दिनों राज्यों में लगातार सबसे ज्यादा कम तापमान वाला जिला नारनौल है।

बता दें कि नारनौल सबसे कम तापमान रहा, जहां 2.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं अन्य जिलों की बात करें तो अंबाला, हिसार, करनाल, अमृतसर, लुधियाना, बठिंडा और दोनों राज्यों की राजधानी चंडीगढ़ में कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम हो रही है।

मौसम विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि हरियाणा के नारनौल में तापमान सामान्य से तीन डिग्री कम 2.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया है। जबकि इसके अलावा हिसार में 4.6, अंबाला में 7.7, रोहतक में 6 और भिवानी में 6.3 समेत करनाल में 8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

इसके अलावा पंजाब की बात करें तो वहां पर भी न्यूनतम तापमान सबसे कम फरीदकोट में रहा है, यहां 3.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। इसके बाद अमृतसर में 6.4, आदमपुर में 6, हलवारा 7.2, बठिंडा में 5.7, लुधियाना में 7.6, गुरदासपुर में 7.1 और पटियाला में 8 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया है।

Next Story
Top