Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मौसम की जानकारी: प्रदेश में 20 जनवरी तक बारिश की संभावना, पानीपत, करनाल, सोनीपत में हल्की बूंदाबांदी

Mausam Ki Jankari : हरियाणा में सुबह से ही पानीपत, करनाल, सोनीपत व एनसीआर में हल्की बूंदाबांदी देखने को मिली। मौसम विभाग ने पहले ही बारिश और शीतलहर चलने की चेतावनी दे रखी है।

मौसम की जानकारी: पानीपत, करनाल, सोनीपत में हल्की बूंदाबांदी, मौसम विभाग ने कहा सूबे में 20 तक ऐसा ही रहेगा माैसम
X
पानीपत, करनाल, सोनीपत में हल्की बूंदाबांदी (फाइल फोटो)

Mausam ki jankari : हरियाणा का मौसम सर्द हो गया है। प्रदेशभर के कुछ जिलों में गुरुवार को जमकर बारिश हुई। कहीं- कहीं ओलावृष्टि भी देखने को मिली। आज सुबह से ही पानीपत, करनाल, सोनीपत व एनसीआर में हल्की बूंदाबांदी देखने को मिली। हरियाणा के कई जिलों में आज सुबह भी घना कोहरा देखने को मिला। मौसम विभाग के अनुसार सूबे में 20 जनवरी तक मौसम ऐसा ही रहने का अनुमान लगाया जा रहा है। मौसम विभाग ने पहले ही हरियाणा, पंजाब, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में बारिश और शीतलहर चलने की चेतावनी दे रखी है। मौसम विभाग ने ने अगले 48 घंटे में सूबे के सभी जिलों में धुंध के गहराने और कुछ इलाकों में बूंदाबांदी का अलर्ट दिया है।

उधर हरियाणा में सोनीपत के गोहाना क्षेत्र के 8 गांवों में भारी ओलावृष्टि हुई। सबसे ज्यादा ओले भैंसवाल कलां, कटवाल, बिलबिलान में जमकर ओलों की वर्षा हुई। करनाल जिले की बात करें तो यहां शाम तक तेज बारिश होने के आसार है। यहां आज दिनभर बादल छाए रहने की आंशका है। मौसम विभाग के अनुसार यहां आज न्यूनतम तापमान 10.0 डिग्री और अधिकतम तापमान 14.0 डिग्री रहने की संभावना है।

करनाल में अगले कुछ के मौसम की जानकारी

तारीकन्यूनतम तापमान (डिग्री सेल्सियस)अधिकतम तापमान (डिग्री सेल्सियसमौसम का हाल
18 जनवरी 9.014.0बारिश के आसार
19 जनवरी7.015.0कोहरा रहेगा
20 जनवरी7.016.0कोहरे के आसार
21 जनवरी8.017.0कोहरे के बाद मौसम साफ
22 जनवरी8.017.0मौसम साफ रहेगा





Next Story