Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Mausam Ki Jankari : प्रदेशभर में हल्की बारिश, आने वाले दिनों में बढ़ेगी ठंड

Mausam Ki Jankari : हरियाणा प्रदेश के अधिकतर हिस्सों में मंगलवार को हल्की बारिश हुई है। बारिश से प्रदेश में एक बार फिर लोगों को ठंड का सामना करना पड़ेगा।

प्रदेश में बारिश से मौसम पर पड़ा ये असर, तापमान में आया बदलावहरियाणा में बूंदाबांदी (फाइल फोटो)

Mausam Ki Jankari : हरियाणा के कई हिस्सों में सोमवार को अधिकांश स्थानों पर बूंदाबांदी हुई। जिसका सिलसिला 8 जनवरी तक जारी रह सकता है। इससे आने वाले दिनों में ठंड अपना असर अधिक दिखा सकती है।

प्रदेश के करनाल, हिसार, अम्बाला, समेत कई जगहों पर मंगलवार सुबह हल्की बारिश हुई है। इससे कोहरा साफ हो गया है लेकिन ठंड बढ़ गई है। आने वाले दिनों में ठंड और बढ़ सकती है। मौसम विभाग के मुताबिक बारिश होने के दो दिन बाद पूरे प्रदेश कोहरे की चपेट में होगा।

हरियाणा में दोबारा हो सकती है बारिश

भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक आने वाले दिनों में दोबारा बारिश हो सकती है। पश्चिमी विक्षोभ के कारण मौसम विभाग ने हल्की बारिश की संभावना जतायी है। प्रदेशभर में 7 और 8 जनवरी को बारिश की संभावना है। जिसके बाद 9 जनवरी से मौसम साफ होने लग जाएगा। लेकिन बारिश के कारण 9 जनवरी से पूरा प्रदेश कोहरे की चपेट में होगा।

प्रमुश शहरों का तापमान (Haryana Main City Temperature)

प्रदेश के मुख्य शहरों में तापमान 13 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। मौसम विभाग के मुताबिक अंबाला का न्यूनतम तापमान 13, रोहतक का 16 और करनाल का 14 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। दूसरी तरफ प्रदेश के प्रमुख शहरों में दोपहर को भी बारिश हो सकती है। शाम को भी बूंदाबांदी होने के आसार है। जिससे तापमान में और गिरावट दर्ज की जा सकती है।

Next Story
Top