Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा मौसम की जानकारी: नांगल चौधरी और फरीदाबाद में भयंकर कोहरा, विजिबिलिटी हुई 10 मीटर

हरियाणा मौसम की जानकारी (Mausam ki jankari): पहाड़ों से आने वाली शीतलहर की वजह से हरियाणा में कोहरी की चादर पूरे प्रदेश में छा गई है।

हरियाणा मौसम की जानकारी: नांगल चौधरी और फरीदाबाद में भयंकर कोहरा, विजिबिलिटी हुई 10 मीटर

हरियाणा मौसम की जानकारी (Mausam ki jankari): पहाड़ों से आने वाली शीतलहर की वजह से हरियाणा में कोहरी की चादर पूरे प्रदेश में छा गई है। इस दौरान शुक्रवार को हरियाणा के दो जिलों नांगल चौधरी और फरीदाबाद में भयंकर कोहरा देखने को मिला।

नांगल चौधरी और फरीदाबाद सीटी में कंपकंपाने वाली ठंड जारी है और घने कोहरे की वजह से लोगों को घर से निकलना मुश्किल हो रहा है। ठीठुरती ठंड ने बच्चो के लिए मुश्किल बढ़ा दी है। कोहरे की वजह से सड़कों को दृश्यता कम हो गई है। शुक्रवार सुबर नांगल चौधरी में विजिबिलिटी मात्र 10 मीटर तक रह गई तो वहीं दूसरी तरफ फरीदाबाद में 5 मीटर तक रह गई।

इसके अलावा हरियाणा में नारनौल में आज कोहरे की वजह से सबसे ठंडा दिन कहा जा रहा है। बीते एक दिन पहले यहां सबसे ठंडा दिन गिना गया था। घने कोहरे के चलते वाहन चालकों की भी मुसीबत बढ़ गई है।

मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, पश्चिम उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, और उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल और सिक्किम में कड़ाके की ठंड होने की संभावना जताई है।

मौसम विभाग के पूर्वानुमान में कहा गया है कि निचले स्तर के बादलों के बने रहने के कारण पूर्वी उत्तर प्रदेश और पड़ोस में ठंड के दिन से लेकर अगले 24 घंटों तक ठंड की स्थिति बनी रहने की संभावना है।

इसने पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, दक्षिण असम, मेघालय, त्रिपुरा, पश्चिम मध्य प्रदेश, बिहार, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल और सिक्किम और ओडिशा में अलग-अलग इलाकों में घने कोहरे की भविष्यवाणी की।

Next Story
Top