Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नकाबपोश तीन युवकों ने शराब ठेका सेल्समैन से लूटे हजारो रुपए, जांच में जुटी पुलिस

शराब ठेके पर सेल्जमैन के तौर पर डयूटीरत था। देर रात को बाइक सवार नकाबपोश तीन युवक शराब ठेके पर पहुंचे और उसे असलहा के बल पर काबू कर लिया।

रुड़की : बदमाशों ने 15 दिन के अंदर दूसरी बार मजदूरों को बनाया बंधक, लाखों का समान लूटकर फरारसंकेतिक फोटो

जींद के गांव पेगां में बीती रात बाइक सवार नकाबपोश तीन युवकों ने असलहा के बल पर शराब ठेका सेल्जमैन से लगभग 42 हजार रुपये की नगदी लूट ली और फरार हो गए। अलेवा थाना पुलिस ने सेल्जमैन की शिकायत पर बाइक सवार अज्ञात तीन युवकों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

गांव रोजखेड़ा निवासी नरेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बीती रात वह गांव पेगां स्थित शराब ठेके पर सेल्जमैन के तौर पर डयूटीरत था। देर रात को बाइक सवार नकाबपोश तीन युवक शराब ठेके पर पहुंचे और उसे असलहा के बल पर काबू कर लिया।

युवकों ने उसे गोली मारने की धमकी देते हुए गल्ले से लगभग 42 हजार रुपये की राशि निकाल ली और फरार हो गए। वारदात के बाद नरेश ने घटना की सूचना शराब ठेकेदार तथा अलेवा थाना पुलिस को दी।

बाद में पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकेबंदी कर तलाशी अभियान भी चलाया लेकिन लूटेरे युवकों का कोई सुराग नहीं लगा। अलेवा थाना पुलिस ने नरेश की शिकायत पर बाइक सवार तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ लूट, शस्त्र अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

Next Story
Top