Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अज्ञात हमलावर ने दंपत्ति पर की अंधाधुंध फायरिंग, गोली लगने से पति की मौत

गुरुग्राम के बादशाहपुर में बुधवार सुबह अज्ञात हमलावर ने दंपत्ति पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में गोली लगने से 42 वर्षीय आनंद की मौके पर ही मौत हो गई।

अज्ञात हमलावर ने दंपत्ति पर की अंधाधुंध फायरिंग, गोली लगने से पति की मौत

गुरुग्राम के बादशाहपुर में बुधवार सुबह अज्ञात हमलावर ने दंपत्ति पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में गोली लगने से 42 वर्षीय आनंद की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उनकी पत्नी करिश्मा को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

वारदात के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने गुरुग्राम रोड पर जाम लगा दिय। रोड पर काफी लंबा जाम लगने से दर्जनों स्कूली बसें और अन्य वाहन फंस गए।

यह भी पढ़ें- 'BJP के नरेश अग्रवाल' पर अखिलेश यादव का वार, बोले- अभद्र टिप्पणी के लिए महिला आयोग करे कार्रवाई

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, बुधवार तड़के करीब 5-6 बजे के बीच त्यागीवाड़ा इलाके के रहने वाले आनंद त्यागी अपनी पत्नी के साथ जा रहे थे। तभी घात लगाए बैठे हमलावरों ने दंपति पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

हमलावर वारदात को अंजाम दे मौके से फरार हो गए। इसके बाद स्थानीय लोगों ने दंपति को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान आनंद की मौत हो गई। वहीं पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है।

परिजनों के मुताबिक, करीब डेढ़ से दो महीने पहले आनंद ने इलाके के ही एक व्यक्ति की जान बचाई थी। पुलिस ने आनंद को उस जानलेवा हमले में गवाह बनाया था। परिजनों का कहना है कि इसी रंजिश के चलते आनंद की हत्या की गई है। वहीं परिजनों ने वारदात में संदिग्ध लोगों की जानकारी पुलिस को दी है।

पुलिस के मुताबिक, परिवार वालों ने टिल्लू नामक शख्स पर हत्या करने का शक जताया है। फिलहाल, पुलिस ने परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story
Share it
Top