Breaking News
अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने तालिबान के साथ शर्तें रखते हुए युद्धविराम की घोषणा, तालिबान का अभी तक कोई रिस्पांस नहींमौसम विभाग अलर्ट: अगले तीन घंटों में यूपी के 11 जिलों बारिश की संभावनापाक आर्मी को गले लगाने पर सिद्धू की मुश्किल बढ़ीदिल्ली समेत एनसीआर में मौसम हुआ सुहाना, कई इलाकों में झमाझम बारिशअंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कमर टूटी, लंदन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीरेड अलर्ट : केरल में बाढ़ से अबतक 357 लोगों की मौत, NDRF का अब तक का सबसे बड़ा अभियान जारीअटल बिहारी वाजपेयीः अस्थियों को समेटनें पहुंची बेटी, हरिद्वार विसर्जित होंगी अटल जी की अस्थियांआज हरिद्वार में होगा अटल बिहारी वाजपेयी का अस्थि विसर्जन, पीएम और शाह भी रहेंगे मौजूद
Top

अज्ञात हमलावर ने दंपत्ति पर की अंधाधुंध फायरिंग, गोली लगने से पति की मौत

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 13 2018 12:49PM IST
अज्ञात हमलावर ने दंपत्ति पर की अंधाधुंध फायरिंग, गोली लगने से पति की मौत

गुरुग्राम के बादशाहपुर में बुधवार सुबह अज्ञात हमलावर ने दंपत्ति पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में गोली लगने से 42 वर्षीय आनंद की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उनकी पत्नी करिश्मा को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

वारदात के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने गुरुग्राम रोड पर जाम लगा दिय। रोड पर काफी लंबा जाम लगने से दर्जनों स्कूली बसें और अन्य वाहन फंस गए। 

यह भी पढ़ें- 'BJP के नरेश अग्रवाल' पर अखिलेश यादव का वार, बोले- अभद्र टिप्पणी के लिए महिला आयोग करे कार्रवाई

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, बुधवार तड़के करीब 5-6 बजे के बीच त्यागीवाड़ा इलाके के रहने वाले आनंद त्यागी अपनी पत्नी के साथ जा रहे थे। तभी घात लगाए बैठे हमलावरों ने दंपति पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। 

हमलावर वारदात को अंजाम दे मौके से फरार हो गए। इसके बाद स्थानीय लोगों ने दंपति को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान आनंद की मौत हो गई। वहीं पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। 

परिजनों के मुताबिक, करीब डेढ़ से दो महीने पहले आनंद ने इलाके के ही एक व्यक्ति की जान बचाई थी। पुलिस ने आनंद को उस जानलेवा हमले में गवाह बनाया था। परिजनों का कहना है कि इसी रंजिश के चलते आनंद की हत्या की गई है। वहीं परिजनों ने वारदात में संदिग्ध लोगों की जानकारी पुलिस को दी है। 

पुलिस के मुताबिक, परिवार वालों ने टिल्लू नामक शख्स पर हत्या करने का शक जताया है। फिलहाल, पुलिस ने परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
married couple shot by unknown bike borne assailants in gurugram badshahpur

-Tags:#Gurugram#Badshahpur#Murder#Crime News#Gurugram Police
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo