Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

'अनुच्छेद 370 के बाद कांग्रेस एक्सपोज हो गई'

सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर ने प्रधानमंत्री की रैली को लेकर शहीद मदन लाल धींगरा कम्युनिटी सेंटर में मंडल की प्रमुखों की बैठक ली। इस दौरान ग्रोवर ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि अनुच्छेद 370 के बाद कांग्रेस एक्सपोज हो गई है।

manish kumar grover attack on congress over article 370

सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर ने प्रधानमंत्री की रैली को लेकर शहीद मदन लाल धींगरा कम्युनिटी सेंटर में मंडल की प्रमुखों की बैठक ली। इस दौरान ग्रोवर ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि अनुच्छेद 370 के बाद कांग्रेस एक्सपोज हो गई है। कांग्रेस को देश से माफी मांगनी चाहिए।

मंत्री ग्रोवर ने कहा कि वे खुद बूथ नंबर 83 के पन्ना प्रमुख हैं। हर कार्यकर्ता अपने-अपने पन्ने की चिंता करें। बाद में मंत्री ग्रोवर ने पन्ना प्रमुख और दूसरे पदाधिकारियों को भोजन करवाया। इस मौके पर मेयर मनमोहन गोयल, मंडल अध्यक्ष सुभाष शर्मा, मंडल प्रभारी अजय निझावन, हिंदू संस्था के प्रधान राजेश सहगल, प्रकाश आहूजा, विकी गोयल मौजूद रहे।

महिलाओं की भागीदारी बढ़कर होगी

झज्जर रोड स्थित जैन जति के सभागार में रैली के लिए महिला कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर ने कहा किपार्टी की महिला कार्यकर्ता भी सुषमा स्वराज की तरह मेहनती हैं और हर कार्यक्रम को सफल करवाने में उनकी अहम भूमिका रही है। रैली में महिलाओं की भागीदारी सबसे बढ़कर होनी चाहिए।

इस अवसर पर पार्षद मुक्ता नागपाल, दीपिका नारा, गीता देवी, संतोष देवी, सुमन सैनी, कंचन खुराना, राजरानी शर्मा, पूर्व मेयर रेणु डाबला, पूनम किलोई, कविता इंदौरा, सुनीता सेन, सुरेंद्र किराड़, दीपू नागपाल, चेतना अरोड़ा, अनीता जैन, जय किशन शर्मा, विजेंद्र हुड्डा, रिंकू कपूर, सरोज हुड्डा, दर्शन, निर्मला और सुदर्शन उपस्थित रहे।


शौरी मार्केट में दुकानदारों को दिया निमंत्रण

सहकारिता मंत्री ग्रोवर शाम को शोरी मार्केट में प्रधान राजीव मल्होत्रा की ओर से आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने मार्केट के दुकानदारों को कहा कि प्रधानमंत्री को सुनने के लिए अधिक से अधिक संख्या में पहुंचे। प्रधान राजीव मल्होत्रा ने मंत्री ग्रोवर को आश्वस्त किया कि दुकानदारों बढ़ चढ़कर रैली में हिस्सा लेंगे।

Next Story
Share it
Top