Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेलवे एलिवेटेड ट्रैक देखने पहुंचे ग्रोवर, अप्रैल में मिलेगा तोहफा

बजरंग भवन फाटक से गांधी कैंप की ओर पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने बुधवार को रेलवे एलिवेटेड ट्रैक का निरीक्षण किया।

Haryana Assembly Election 2019 : मनीष ग्रोवर बोले- भविष्य के रोडमैप के साथ जनता के बीच उतरेंगे, चारों सीटों पर खिलेगा कमल
X
Haryana Assembly Election 2019 : Manish Grover Said Land Among The Public With Future Roadmap
हरिभूमि न्यूज. रोहतक। बजरंग भवन फाटक से गांधी कैंप की ओर पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने बुधवार को रेलवे एलिवेटेड ट्रैक का निरीक्षण किया। वहीं, साथ ही बजरंग भवन फाटक पर ट्रैक की ऊंचाई भी नापी। इस दौरान एक मिनी बस को भी ट्रैक के नीचे से गुजारकर देखा गया। पूर्व मंत्री ने कहा कि एलिवेटेड ट्रैक के साथ लोगों की सुविधा के लिए 15 फीट का रास्ता भी बनाया जाएगा। इसके लिए जिस जगह पर आवश्यकता होगी वहां जमीन का और अधिग्रहण किया जाएगा। इसके साथ ही विस्थापितों को बसाने के लिए भी पूरी तैयारी की जा चुकी हैं। बिजली निगम के ऑफिस के पास दुकानों का निर्माण कार्य चल रहा है। उन्होंने कहा कि राजीव गांधी खेल परिसर से लेकर रेलवे स्टेशन तक सड़क का निर्माण किया जाएगा। वहीं, ट्रैक के नीचे पार्किंग भी बनाई जाएगी। इससे गांधी कैंप और बाजार में आने वाले लोगों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं होगी।

पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि रेलवे एलिवेटेड ट्रैक का निर्माण कार्य बहुत जल्द पूरा हो जाएगा। उन्होंने कहा कि मार्च के आखिर में या अप्रैल के पहले सप्ताह में रेलवे एलिवेटेड ट्रैक का कार्य पूरा हो जाएगा।

पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने विधायक बीबी बतरा के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि विधायक बीबी बतरा ने एलिवेटेड ट्रैक को कॉलोनी के लोगों के लिए कैंसर बताया था। पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने एलिवेटेड रेलवे ट्रैक से किसी को कोई नुकसान नहीं होने दिया जाएगा। रेलवे एलिवेटेड ट्रैक में जिन लोगों की जितनी जमीन ली जाएगी उतनी जमीन अच्छी जगह पर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि लोगों को कैबिनेट के फैसले के आधार पर मकान व दुकान के लिए जमीन उपलब्ध कराई जाएगी।

पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा और विधायक बीबी बतरा किसान विरोधी हैं। चीनी मीलों की क्षमता बढ़ाई जा रही है तो उन्हें परेशानी हो रही है। चीनी मिल को शिफ्ट करने के मामले में भी उनके खिलाफ जांच चल रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में केवल पत्थर लगाकर काम चलाया गया, जबकि भाजपा सरकार ने पहले कार्य किए हैं उसके बाद पत्थर लगाए हैं।

Next Story