Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ससुराल में आकर युवक ने निगला जहरीला पदार्थ, उपचार के दौरान मौत

ससुराल आये युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ निगला परिजन अस्पताल लेकर गए उपचार के दौरान हुई मौत ।

ससुर ने जहर खाकर की आत्महत्या, पुत्रवधू सहित उसके तीन भाईयों के खिलाफ मामला दर्ज
X
 मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

सोनीपत के राई थाना क्षेत्र मेंससुराल आये युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ निगल लिया। परिजन उसे लेकर अस्पताल में पहुंचे। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया। जहां शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मृतक के पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया हैं। जिसमें युवक ने खुद को परेशान बताते हुए अपनी जीवन लीला समाप्त करने की बात कही हैं।

बता दें कि मटिंडू निवासी संजीव (30) ने पत्नी से अनबन के चलते दीपालपुर गांव में अपनी पत्नी को अपने गांव ले जाने की जिद करने लगा तो। पत्नी ले जाने से मना कर दिया तो संजीव ने गुस्से में आकर दिपालपुर गांव में आकर सल्फास खा ली। परिजन उसे लेकर अस्पताल में पहुंचे। जहां चिकित्सक ने उसे मृतक घोषित कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची बहालगढ़ चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया। पुलिस ने परिजनों के बयान पर भादसं की धारा-174 के तहत कार्यवाही अमल में लाई हैं।

सुसाइड नोट किया बरामद

ससुराल में आकर संजीव ने सल्फास की गोली खा ली। मृतक के पास पुलिस से सुसाइड नोट को बरामद किया हैं। जिसमें उसने खुद को परेशान बताया। साथ ही अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को बताया हैं। पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Next Story