Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पति ने की गला रेतकर पत्नी की हत्या, अवैध संबंध होने का था शक

दो साल पहले पति की मृत्यू के बाद अपने देवर से शादी कर ली थी। पति को पत्नी के अवैध संबंध होेने का शक था। चार साल का एक बेटा भी था।

पति ने की गला रेतकर पत्नी की हत्या, अवैध संबंध होने का था शकMan slits throat of his Wife due to suspicion of illegitimate relations

अवैध संबंधों के शक के कारण गांव मनेठी में एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी की फरसे से गला रेत कर हत्या कर दी। वारदात के वक्त घर में कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं था। सूचना के बाद डीएसपी मोहम्मद जमाल व एसएचओ खोल संजय कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पति की मृत्यू के बाद कर ली थी देवर से शादी

गांव मनेठी निवासी चांद सिंह की दो साल पहले मौत हो गई थी। उसकी पत्नी 27 वर्षीय जागृति ने अपने ही देवर प्रदीप कुमार से शादी कर ली थी। दोनों के एक चार साल का बेटा है। बीती रात दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। सुबह प्रदीप अपने बेटे को गांव मेहताश में अपने उस्ताद के यहां छोड़ आया और घर पहुंचकर पत्नी जागृति पर फरसे से हमला कर उसका गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या के बाद वह मौके से फरार हो गया।

हत्या का कारण हो सकता है अवैध संबंध का शक

कुछ देर बाद सास घर पहुंची तो बैड पर जागृति खून से लथपथ पड़ी हुई थी। उसने तुरंत गांव के सरपंच को सूचित किया। सरपंच ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची खोल थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। कुछ देर बाद ही डीएसपी मोहम्मद जमाल भी मौके पर पहुंच गए। एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची। बारीकी से मौके की जांच की गई।

खोल थाना पुलिस ने आरोपित पति प्रदीप कुमार के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रदीप ने अपनी पत्नी की हत्या अवैध संबंधों के शक के कारण की है। फिलहाल हर पहलु से मामले की जांच की जा रही है। खोल थाना पुलिस के अलावा सीआईए टीम भी आरोपित की तलाश में जुटी हुई है।

Next Story
Share it
Top