Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हैवानियत! 5 साल की मासूम का अपहरण कर की हत्या, शव के साथ किया रेप

फरीदाबाद में इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। जहां सराय ख्वाजा क्षेत्र में हैवानियत की सारी हदे पार करते हुए एक नशेड़ी ने 5 साल की मासूम का पहले अपहरण किया। फिर बच्ची के शोर मचाने पर उसकी हत्या कर शव के साथ दुष्कर्म किया।

हैवानियत! 5 साल की मासूम का अपहरण कर की हत्या, शव के साथ किया रेप

फरीदाबाद में इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। जहां सराय ख्वाजा क्षेत्र में हैवानियत की सारी हदे पार करते हुए एक नशेड़ी ने 5 साल की मासूम का पहले अपहरण किया। फिर बच्ची के शओर मचाने पर उसकी हत्या कर शव के साथ दुष्कर्म किया।

फिलहाल, पुलिस ने आरोपी युवक को पुराना गाजियाबाद रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मूलरूप से यूपी के इटावा के गांव धरईपुर का निवासी है।

यह भी पढ़ें- नारायण साईं रेप केस: आसाराम के बाद उसके बेटे की बारी, आज सूरत कोर्ट में होगी पेशी

पुलिस के मुताबिक, आरोपी को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए 4 दिन की रिमांड पर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि उन्हें दिल्ली बॉर्डर के पास नहर किनारे झाड़ियों से सड़ी गली हालत में बच्ची की लाश मिली थी।

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, बच्ची 21 अप्रैल को थाना सराय क्षेत्र के पल्ला इलाके में अपने दादा के साथ सो रही थी। तभी वह अचानक गायब हो गई थी। पुलिस ने परिजन की तहरीर पर अपहरण का मामला दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू की।

पुलिस ने जब मामले में परिजनों से पूछताछ की तो मालम चला कि बच्ची के चाचा के साथ पिछले करीब 10 दिन से रिंकू नाम का युवक मिलने आ रहा था। बच्ची का जिस दिन अपहरण हुआ, उस दिन से रिंकू भी लापता है। इसके बाद पुलिस ने रिंकू की तलाश शुरू की।

पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि रिंकू गाजियाबाद में है तो पुलिस के एक टीम वहां पहुंची। इसके बाद पुलिस ने रिंकू को गाजियाबाद रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें- रिश्ते शर्मसार! चाची ने 13 साल की भतीजी को जबरन पिलाई शराब, फिर प्रेमी से करवाया रेप

बच्ची के रोने पर की हत्या

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वारदात की रात बच्ची के चाचा के साथ सुलफा पीने के बाद उसने उसकी जेब से मोबाइल फोन और 1500 रुपए निकाल लिए थे। इसके बाद देर रात वह फिर वहां वापस आया और दादा के साथ सो रही 5 साल की बच्ची को उठा ले गया।

बच्ची को उठाकर वह नहर किनारे झाड़ियों में ले गया। इस दौरान बच्ची के पैर में कांटे चुभने से वह उठ गई और रोने लगी। आरोपी ने बच्ची को चुप कराने की कोशिश की लेकिन वह चुप नहीं हुई। इस पर आरोपी ने बच्ची का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। फिर झाड़ियों में उसके शव के साथ बलात्कार किया।

पुलिस ने आरोपी रिंकू की निशानदेही के बाद मंगलवार को दिल्ली बॉर्डर के पास नहर किनारे झाड़ियों से सड़ी गली हालत में बच्ची का शव बरामद किया। पुलिस ने बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेजा है।

Next Story
Share it
Top